BREAKING NEWS

दिल्ली में निशुल्क यात्रा की योजना लागू होने के बाद से महिला यात्रियों की हिस्सेदारी 10 फीसदी बढ़ी ◾तीसहजारी कांड : दिल्ली पुलिस ने अदालत में दाखिल की प्रगति रिपोर्ट, SIT जांच में मांगा सहयोग◾लोकसभा से चिट फंड संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी◾महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर साफ हुई, जल्द बन सकती है शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ◾मंत्रिमंडल ने 1.2 लाख टन प्याज आयात की मंजूरी दी : सीतारमण◾NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾

बॉलीवुड केसरी

शूटिंग के दौरान ट्रेन की चैन खींचना सनी देओल और करिश्मा कपूर पर पड़ा भारी, चलेगा केस

फिल्मों में एक्टर्स को कानून भी धज्जियां उड़ाते हुए देखकर दर्शकों को यही अहसाह होता है कि ये सब शूटिंग का हिस्सा है पर कई बार फिल्म स्टार्स शूटिंग के दौरान किये गए कारनामों को लेकर मुसीबतों में भी फंस जाते है। ऐसा ही कुछ हो रहा है एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर के साथ, जो एक मामले में आरोपी बनाये गए है। 

बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चैन-खींचने के मामले में रेलवे अदालत के फैसले को सत्र अदालत में चुनौती दी है। 

चैन-पुलिंग की यह कथित घटना 1997 में फिल्म बजरंग की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसमें देओल और कपूर पर ट्रेन 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चैन बिना वजह खींचने का आरोप लगाया गया था। इस कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गयी थी। 

दोनों अभिनेताओं के वकील ए के जैन ने कहा, '2009 में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ सारांश आरोप पढ़े गए थे जिसे हमने अप्रैल 2010 में सत्र अदालत में चुनौती दी थी। सत्र अदालत ने 24 अप्रैल, 2010 को आरोपों को खारिज कर दिया था। लेकिन रेलवे अदालत ने 17 सितंबर को दोनों के फिर से आरोपी बनाया।’’ 

उन्होंने कहा कि हमने आदेश को फिर से बुधवार को सत्र अदालत में चुनौती दी है क्योंकि उन्हें तो पहले ही आरोपों से बरी किया जा चुका है। 

इस मामले में देओल और कपूर के अलावा स्टंटसमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह भी आरोपी हैं लेकिन उन्होंने तब इन आरोपों को सत्र अदालत में चुनौती नहीं दी थी। 

रेलवे अदालत ने मामले में अगली सुनवाई 24 सितंबर को निर्धारित की है। नरेना के तत्कालीन सहायक स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकर ने इस बारे में रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

दबंग - 3 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही साई मांजरेकर पर फ़िदा हुआ सलमान, तारीफ के बांधे पुल