BREAKING NEWS

झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने लगाए थे राफेल सौदे पर भ्रष्टाचार के आरोप : राजनाथ◾राफेल मामले में SC के फैसले को रविशंकर ने बताया सत्य की जीत, राहुल गांधी से की माफी की मांग ◾हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾

बॉलीवुड केसरी

सनी देओल ने फिल्म 'डर' के बाद 16 साल तक शाहरुख से नहीं की बातचीत,25 साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान,सनी देओल और जूही चावला की स्टारर फिल्म डर तो लगभग आप सभी को याद होगी। एक तरफ जहां इस फिल्म के जारिए शाहरुख के कैरियर को नई उड़ान दी तो वहीं बॉलीवुड के दो स्टार्स शाहरुख और सनी देओल के बीच जंग भी छिड़ गई। यही वो फिल्म थी जिसके बाद सनी देओल ने शाहरुखान से बात नहीं की। 

बता दें कि सनी देओल ने हाल ही में एक शो के दौरान इस घटना को याद किया। जब सनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म के बाद 16 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं कि तो सनी ने कहा ऐसा कुछ नहीं है कि मैंने बात नहीं की,लेकिन मैंने खुद को उन लोगों से दूर कर लिया। इसलिए जब हम कभी मिले ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं इसमें कोई।

सनी देओल ने आगे बताया कि फिल्म में लोगों ने मुझे पसंद किया था। शाहरुख को भी पंसद किया था। फिल्म के साथ बस मुझे इतनी सी परेशानी थी कि मुझे नहीं पता था कि वो विलन को इतनी ज्यादा अहमियत देंगे। मैं फिल्मों में हमेशा खुले दिल से और लोगों पर भरोसा करके काम करता हूं। दुर्भाग्यवश कई ऐसे लोग और स्टार्स जो ऐसे काम करने से इंकार कर देते हैं। क्योंकि वो ऐसे ही स्टारडम चाहते हैं। 

बता दें कि उस वक्त सनी देओल बड़े स्टार में से एक हुआ करते थे इसलिए डायरेक्टर यश चोपड़ा ने उन्हें ये ऑफर दिया था कि वो राहुल मेहरा और सुनील मल्होत्रा में से एक किरदार का चयन कर लें। सनी देओल को लगा कि उनके लिए सुनली मल्होत्रा का पॉजिटिव कैरेक्टर सही रहेगा। इसलिए उन्होंने ये रोल चुना है।

इससे पहले एक इंटरव्यू में सनी पाजी ने खुलासा किया था कि जब फिल्म डर बनाई गई तो मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था कि इस फिल्म में विलेन को हीरो से ज्यादा दमदार तरीके से पेश किया जाएगा। मैं अपनी फिल्मों के बारे में पहले ही निर्देशक से जारी बातें जान लेता हूं। लेकिन जब मुझे मालूम हुआ तो मुझे पता चला कि इस फिल्म का अंत कुछ इस तरह से होना है तो मैं इस धोखे से चौक गया था। मुझसे झूठ बोला गया था। यही वजह है कि मैंने उसके बाद कभी भी यशराज के साथ दोबारा से काम नहीं किया। 

डर फिल्म की शूटिंग के समय एक सीन में शाहरुख खान सनी देओल को चाकू मारने वाले थे। फिल्म की स्क्रिप्ट ही यही थी। इस सीन को लेकर सनी की यश चोपड़ा से काफी ज्यादा बहस भी हुई। उनका कहनाथा कि फिल्म में वो एक फिट कमांडो हैं ऐसे में उन्हें एक आम लड़का आकर चाकू मार देगा,तो फिर वो कमांडो किस काम के ही रह जाएंगे। लेकिन डायरेक्टर ने कहा था तो सनी करना ही पड़ा। इस सीन को शूट करने के दौरान सनी इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्होंने पैंट की दोनों जेबें फाड़ दी थीं। सनी देओल ने इस पूरी घटना का जिक्र भी किया।