BREAKING NEWS

कोविड अनुकंपा राशि के कम दावों पर SC ने जताई चिंता, कहा- मुआवजे के लिए प्रक्रिया को सरल बनाया जाए◾जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते.....सिद्धू का केजरीवाल पर तंज ◾उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस की चुप्पी पर उठाए सवाल, बोले- अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए NC अपने दम पर लड़ेगी◾चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने कहा- भविष्य में युद्ध जीतने के लिए नई प्रतिभाओं की भर्ती की जरूरत◾शशि थरूर की महिला सांसदों सग सेल्फी हुई वायरल, कैप्शन लिखा- कौन कहता है लोकसभा आकर्षक जगह नहीं?◾ओवैसी बोले- CAA को भी रद्द करे मोदी सरकार..पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा- इनको कोई गंभीरता से नहीं लेता◾ 'ओमीक्रोन' के बढ़ते खतरे के चलते जापान ने विदेशी यात्रियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की◾IND VS NZ के बीच पहला टेस्ट मैच हुआ ड्रा, आखिरी विकेट नहीं ले पाई टीम इंडिया ◾विपक्ष को दिया बड़ा झटका, एक साथ किया इतने सारे सांसदों को राज्यसभा से निलंबित◾तीन कृषि कानून: सदन में बिल पास कराने से लेकर वापसी तक, जानिये कैसा रहा सरकार और किसानों का गतिरोध◾कृषि कानूनों की वापसी पर राहुल का केंद्र पर हमला, बोले- चर्चा से डरती है सरकार, जानती है कि उनसे गलती हुई ◾नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस पर लगाया दोहरा रुख अपनाने का आरोप, कहा- किसानों की भलाई के लिए थे कृषि कानून ◾ तेलंगाना में कोविड़-19 ने फिर दी दस्तक, एक स्कूल में 42 छात्राएं और एक शिक्षक पाए गए कोरोना संक्रमित ◾शीतकालीन सत्र में सरकार के पास बिटक्वाइन को करेंसी के रूप में मान्यता देने का कोई प्रस्ताव नहीं: निर्मला सीतारमण◾विपक्ष के हंगामे के बीच केंद्र सरकार ने राज्यसभा से भी पारित करवाया कृषि विधि निरसन विधेयक ◾कृषि कानूनों की वापसी का बिल लोकसभा में हुआ पारित, टिकैत बोले- यह तो होना ही था... आंदोलन रहेगा जारी ◾बिना चर्चा कृषि कानून बिल वापसी को विपक्ष ने बताया लोकतंत्र के लिए काला दिन, मिला ये जवाब ◾प्रदूषण के मद्दे पर SC ने अपनाया सख्त रुख, कहा- राज्य दिशानिर्देश नहीं मानेंगे, तो हम करेंगे टास्क फोर्स का गठन ◾कांग्रेस का केंद्र पर निशाना -बिल वापसी नहीं हुई चर्चा क्योंकि सरकार को हिसाब और जवाब देना पड़ता◾पीएम मोदी ने निभाया किसानों को दिया वादा, लोकसभा में हंगामे के बीच पास हुआ कृषि कानून वापसी बिल ◾

छात्र के एडमिट कार्ड पर पिता की जगह अपना नाम आने पर इमरान हाशमी ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में बॉलीवुड की बोल्ड और बेहद हॉट अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैसे इस बार सनी लियोन अकेले नहीं बल्कि उनके साथ-साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी चर्चा का विषय बने हुए है। इसके पीछे की वजह कुछ बेहद अजीबो-गरीब भी है,जिसको सुनकर शायद एक फेर को आप भी हैरान रह जाएंगे। 

जी हां दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक स्टूडेंट ने फॉर्म में अपने परेंट्स के तौर पर फिल्म एक्टर इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोन का नाम भरा है। दरअसल छात्र के माता-पिता मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और दोनों ने शादी नहीं की है। कुंदन कुमार धनराज महतो डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट हैं, जो मुजफ्फरपुर के मीनापुर ब्लॉक में स्थित है।

 

इमरान हाशमी का आया मजेदार रिएक्शन

बिहार के एक छात्र के ऐडमिट कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी होने की खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान ने हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैं कसम खाता हूं,यह मैं नहीं हूं। इस पोस्ट पर इमरान हाशमी के फैन्स भी ट्वीट कर रहे हैं। इमरान के एक फैन ने लिखा, यह काफी हो गया। मुझे लगता है कि बहुत से लोग अपने पैरेंट्स के नाम की जगह आपका नाम लिख देंगे, सिर्फ चर्चा के लिए।

बता दें कि यूनिवर्सिटी अथॉरिटीज इस मामले की जांच कर रही है। ऐडमिट कार्ड में पिता के नाम के कॉलम में इमरान हाशमी का नाम प्रिंट है। वहीं मां के नाम के आगे सनी लियोनी का नाम छपा है। इतना ही नहीं अडे्रस की जगह पर चतुरबाज स्थान लिखा हुआ है। हालांकि रिपोट्र्स की मानें तो यह उस एरिया का बदनाम रेड-लाइट एरिया है। खबर है कि यह इस छात्र की शरारत है। 

बता दें इस पूरे साल इमरान हाशमी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म जगत में छि़ी वंशवाद की बहस को लेकर एक्टर का बयान जरूर सामने आया था।