BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

21 दिनों के लॉकडाउन का सपोर्ट करते हुए करीना से शेयर की तैमूर और सैफ की बेहद क्यूट तस्वीर

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 25 मार्च, 2020 से भारत में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस फैसला का  स्वागत किया। साथ ही सेलिब्रिटीज ने अपने  फैंस को सन्देश भी दिया कि इस संकट के वक्त सरकार का साथ दें और इस लड़ाई में सब मिलकर सहयोग करें।

  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इस पूर्ण लॉकडाउन के आदेश का समर्थन किया है।  करीना ने सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक प्यारी तस्वीर को किया है।  इस तस्वीर में तैमूर बाथरूम की लॉबी में जाते हुए दिखाई रहे है। 


करीना ने इस तस्वीर किया और सभी से कोविड-​​19 से लड़ने और भारत से इसे खत्म करने के लिए पूर्ण लॉकडाउन का पालन करने का आग्रह किया।करीना ने फोटो को कैप्शन दिया, “डियर इंडिया, आइए जिम्मेदारी दिखाते है। घर पर रहें। सुरक्षित रहें। # 21DayLockdown #InThisTately @narendramodi @adityathackeray @cmomaharashtra_ @my_bmc। " 

फोटो में, हम तैमूर को अपने पिता सैफ अली खान के पीछे एक लॉबी में चलते हुए देख सकते हैं।  पिता और पुत्र दोनों को एक जैसे कपड़ों में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। लिटिल टिम को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना द्वारा शेयर की गई क्यूट फोटो में अपने पिता के पीछे चलते हुए, अपने हाथों को हवा में हिलाते हुए देखा जा सकता है।


पिछले कुछ दिनों से करीना अपने परिवार के साथ घर पर रहते हुए सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर कर रही हैं। रविवार को, करीना ने तैमूर और सैफ की बागवानी की एक तस्वीर  शेयर की थी।  साथ ही उन्होंने अपने गर्ल गैंग के साथ भी तस्वीर शेयर की थी , जिसमे करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट अपने अपने घरों में एक साथ झपकी ले रही थीं।


वर्क फ्रंट की बात की जाये तो करीना, आमिर खान के साथ अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। COVID 19 के कारण लॉकडाउन से पहले, पंजाब में शूटिंग चल रही थी। हालांकि, शटडाउन के बाद, करीना मुंबई लौट आई और तब से घर है। ये फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा, करीना करण जौहर की मैग्नम ऑपस तख्त की शूटिंग भी करेंगी।   

ये 14 बॉलीवुड फ़िल्में और वेबसीरीज आपको 21 दिन के लॉकडाउन पीरियड में दे सकती है फुल-ऑन एंटरटेनमेंट