BREAKING NEWS

26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾राकांपा अध्यक्ष शरद पवार बोले- दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसका समर्थन नहीं किया जा सकता ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने की दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा की निंदा ◾आज का राशिफल (27 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स कनेक्शन पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'आपका गुस्सा जायज है...'

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आखिर अपनी चुप्‍पी सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर तोड़ते हुए अपनी दिल की बात रखी। सोशल मीडिया के माध्यम से अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस मुद्दे पर बात करी। साथ ही सोशल मीडिया पर फैन्स से यह भी अनुरोध किया की एक तराजू से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ना तोलें। हालांकि करण जौहर सहित कई सितारों ने अक्षय कुमार के इस वीडियो का समर्थन किया। 

अक्षय कुमार ने वीडियो में ये कहा

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, आज बहुत भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों से काफी कुछ देखने को मिला है। इतनी निगेटिवी है। समझ नहीं आता है,किसे बोलूं और क्या बोलूं। स्टार भले ही हम कहलाते हैं,लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्यार से बनाया है। हम सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं है। हमने फिल्मों के जरिए हमारे देेश के वैल्यू और कल्चर को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया है। जब हमारे देश की जनता की सेनिटमेंट की बात आई, हमने फिल्मों के जरिए उसे उठाया है। 

वीडियो में अक्षय ने आगे बताया,अगर आज आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है, तो वह हमारे सर-आंखों पर। सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मृत्यु के बाद ऐसे बहुत से इश्यूज आए हैं,जिन्होंने हमें भी इतना ही दर्द दिया है, जितना आप सबको। इन मुद्दे ने हमें अपने खुद के गिरेबान में छाकने को मजबूतर किया है। हमारे फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत-सी खामियों को देखने के मजबूर किया है, जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है। जैसे-नारकोटिक्स और ड्रग्स की बात हो रही है। मैं कैसे दिल पर हाथ रखकर आज आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्राॅब्लम एक्जिस्ट ही नहीं करती है। जरूर करती है। 

वीडियो में अक्षय ने इन बातों को कबूलते हुए फैंस से अनुरोध किया कि ऐसा नहीं है कि सब लोग एक जैसे हैं। एक पैमाने पर सबको प्लीज मत तौले। वहीं मीडिया से भी अक्षय कुमार ने कहा कि अपनी अवाज आप भी उठाते रहे। लेकिन संवेदनशीलता जरूर मुद्दे पर रखें। साथ ही इंडस्ट्री में बदलाव के लिए भी प्रयास की बात अक्षय कुमार ने अपनी इस वीडियो में कही। 

समर्थन दिया इन सेलेब्स ने

फिल्म इंडस्ट्री से अक्षय कुमार के इस वीडियो के बाद सपोर्ट आया। करण जौहर,सिद्धार्थ मलोहत्रा,अंगद बेदी और वरुण धवन सहित कई सेलेब्स ने समर्थन दिया। 

1. 2. 3. 4. 5.