BREAKING NEWS

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो हथियार सप्लायरों को किया गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है संबंध◾Pakistan: इमरान खान ने कहा- वजीराबाद में तीन शूटरों मुझे जाने से मारने की कोशिश की थी◾भाजपा का दावा, केजरीवाल के करीबी लोग सत्येंद्र जैन के वीडियो करा रहे हैं लीक◾बीजेपी सरकारें बिना तुष्टीकरण के सशक्तीकरण करती हैं: मुख्तार अब्बास नकवी◾ब्लेक गोवर्स की शानदार हैट्रिक से पस्त हुई टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया ने 7-4 से दी पटखनी◾UP News: गाजीपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना, अज्ञात वाहन ने कार को बुरी तरह कुचला, मौके पर 3 की मौत◾गुजरात ATS का एक्शन, पीएम मोदी को आपत्तिजनक ई-मेल भेजने वाले बदायूं के युवक को पकड़ा ◾कनाडा में भारतीय छात्र की मौत, रोड क्रॉस करते हुए ट्रक ने साइकिल को कुचला, पुलिस ने लिया तुरंत एक्शन◾अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मसले को सुलझाने के लिए जयराम लेंगे कठोर निर्णय◾आजम खान का गंभीर आरोप, कहा- सपा कार्यकर्ताओं को धमकाने के लिए पुलिस, प्रशासन का उपयोग कर रही भाजपा◾Delhi News : भागीरथ पैलेस में लगी आग को बुझाने का अभियान चौथे दिन भी जारी◾दिल्ली: MCD चुनाव पर भाजपा की रणनीति, BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा- संविदा शिक्षकों को करेंगे नियमित◾सियासी पिच पर जीतने का प्रयास, ओडिशा के पदमपुर उपचुनाव के लिए तेज हुआ प्रचार◾हिमाचल में फिर खिलेगा कमल? पूर्व सीएम धूमल ने ठोका दावा- कांग्रेस खोखले दावे जनता के सामने परोस रही ◾महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने स्वामी रामदेव को भेजा नोटिस, रामदेव ने महिलाओं को लेकर दिया था बयान ◾Maharashtra: फसल नष्ट होने के बाद बीमा की नगण्य राशि मिलने से निराश हैं किसान, क्या सरकार सुनेगी फरियाद?◾Gujarat: गुजरात चुनाव में सियासत गर्म! ओवैसी ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना- कह डाली यह बात◾जेपी नड्डा ने किया दावा, कहा- AAP से तंग आकर एमसीडी चुनाव में BJP को वोट देने को बेताब लोग◾सीएम केजरीवाल ने कहा, BJP Video बनाने वाली कंपनी है, हर वार्ड में खोलेगी दुकान◾जनसंख्या नियंत्रण पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- चीन से मुकाबला करना है तो लाना ही पड़ेगा विधेयक◾

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच सब कुछ हुआ ठीक? एक्ट्रेस को भीड़ से बचाते हुए दिखे एक्स बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ अक्सर अपनी खुशी और गम दोनों बांटना पसंद करती हैं। वहीं पिछले साल सुष्मिता सेन ने अचानक अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप कर सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल दोनों के एक अच्छा रिश्ता और बेटियों संग स्ट्रांग बॉन्डिंग को देख फैंस को ये उम्मीद थी कि ये कपल जल्द ही शादी कर सकता है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और सुष्मिता और रोहमन ने तीन साथ के अपने इस लम्बे रिश्ते को साल 2021 में हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

हालांकि, दोनों भले ही एक दूसरे से अलग हो गए हो लेकिन, इसके बाद भी ये एक्स कपल कई बार साथ में देखा गया है। हाल ही में दोनों का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहमन ने जिस तरह से सुष्म‍िता को भीड़ से बचाने की कर रहे हैं उसे देखकर तो यही लगता है क‍ि अभी उनके बीच का प्यार खत्म नहीं हुआ है।

खास बात इस दौरान एक्स कपल मैचिंग के कपड़ों में स्पॉट हुआ। दोनों ने डेन‍िम शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने थे। साथ ही दोनों को साथ में ही ब‍िल्ड‍िंग से बाहर निकलते हुए भी देखा गया। इस बीच पैपराजी ने सुष्म‍िता से पोज मांगे जैसे एक्ट्रेस ने फोटोज क्लिक करवाई तो उनके पास फैंस भी सेल्फी के लिए वहां इकट्ठे हो गए।  इस भीड़ में रोहमन,  सुष्म‍िता को प्रोटेक्ट करते दिखे जिसे देख ऐसा लग रहा था क‍ि वे सुष्म‍िता को दूसरों के टच से बचा रहे थे।

सोशल मीडिया पर सामने आते ही इस वीडियो को देख लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर है। एक यूजर ने पूछा, क्या ये दोनों साथ में वापस आ गए? दूसरे ने लिखा, पैचअप हो गया क्या? एक ने लिखा- इन्हें ब्रेकअप नहीं करना चाह‍िए था। 

ऐसे में इस कपल के चाहने वाले इन्हें साथ देख बेहद खुश हैं और वह इस एक्स कपल के साथ में होने के कयास लगा रहे हैं। वैसे रोहमन और सुष्म‍िता के बीच पैचअप हुआ या नहीं, इस बारे में तो कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई, लेकिन इतना जरूर है अलग होने के बाद भी आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।