BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

बॉलीवुड केसरी

सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने धूमधाम से की चारु असोपा से शादी, तस्वीरें हुई वायरल

बीते रविवार 16 जून को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध गए।  इस शादी के फंक्शन गोवा के ताज एक्जोटिका रिजॉर्ट में संपन्न हुए और शुक्रवार से परिवार और करीबी गोवा में मौजूद थे। 

अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी है और खूब वायरल हो रही है। शादी की रस्मों से लेकर फेरों तक ये कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा था। आपको बता दें ये शादी बंगाली रीति रिवाजों से संपन्न हुई है। 

शादी के दौरान राजीव पैजामा कुर्ता पहने हुए थे वहीँ चारु रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दुल्हन के रूप में थी। शादी की तस्वीरें राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

 

इन तस्वीरों के साथ में राजीव ने बेहद खूबसूरत और प्यार भरा कैप्शन  लिखा , " 'मैंने उससे शादी की जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं और जिसके लिए मेरे दिल में सबसे ज्यादा इज्जत है।' इस शादी में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ शामिल हुई थी। 

वही राजस्थानी तौर तरीकों से शादी में चारु लाल रंग के लहंगे और हैवी ज्वैलरी कैरी करते हुए दिखी वहीँ राजीव सेन सफ़ेद शेरवानी के साथ साफा और शॉल में बेहद डैशिंग नजर आये। 

इससे पहले राजीव और चारु की हल्दी की ररसमों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आयी थी जिसमे चारू पीले रंग के लहंगे और व्हाइट-पिंक कलर की ज्वैलरी के साथ नजर आयी। 

आपको बता दें राजीव और चारू 8 जून को कोर्ट मैरिज कर चुके थे और अब उन्होंने 16 जून को हिन्दू रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी की है। बीते 6 महीने से राजीव और चारु एक दुसरे को डेट कर रहे थे। 

बड़ा खुलासा : फिल्म साहो में पहली बार इस किरदार को निभाएंगी श्रद्धा कपूर, होगा जबरदस्त एक्शन