BREAKING NEWS

चक्रवात तौकते को लेकर अमित शाह ने की गोवा के मुख्यमंत्री से बात◾भाजपा नेता सांप्रदायिक बम फोड़ने का कर रहे हैं प्रयास : अमरिंदर सिंह◾अधीर रंजन चौधरी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, लॉकडाउन वाले राज्यों में गरीबों को हर महीने 6000 रुपये देने की अपील की ◾महाराष्ट्र में संक्रमण से 974 मरीजों ने तोडा दम, 34 हजार नए मामले की पुष्टि ◾गुजरात में चक्रवात तौकते का खतरा बरकरार, डेढ़ लाख लोगों को निचले तटीय क्षेत्रों में किया गया स्थानांतरित◾कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी खुराक के लिए पहले से लिया गया अप्वाइंटमेंट रहेगा वैध : केंद्र ◾CM केजरीवाल बोले- केंद्र एवं वैक्सीन निर्माताओं को लिखा पत्र, लेकिन दिल्ली को अभी टीका मिलने की कोई उम्मीद नहीं◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर में आई गिरावट, 24 घंटे में 6456 नए केस और 262 की मौत◾देश में कोविड के 36,18,458 इलाजरत मरीज, संक्रमण दर 16.98 फीसदी: केंद्र सरकार◾केंद्र सरकार ने ग्रामीण एवं शहरों से सटे इलाकों में कोविड प्रबंधन पर जारी किए नए दिशा-निर्देश ◾हरियाणा में लॉकडाउन 24 मई तक बढ़ा, गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर दी जानकारी◾राहुल का केंद्र पर वार- बच्चों की वैक्सीन क्यों भेज दी विदेश, अब मुझे भी करो गिरफ्तार ◾चक्रवाती तूफान के तेज होने की संभावना, कल शाम गुजरात के तट से टकराएगा तौकते, भारी बारिश की चेतावनी◾PM मोदी ने UP सहित चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात, कोविड प्रबंधन पर हुई चर्चा◾दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, अब 24 मई सुबह 5 बजे तक रहेंगी पाबंदियां◾चक्रवाती तूफान ''तौकते'' गोवा के तटीय क्षेत्र से टकराया, शाह ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक ◾कोरोना को मात देने के लिए अब बनेगी स्पूतनिक v की सिंगल-डोज वैक्सीन, भारत में जल्द आएगा टीके का लाइट वर्जन◾हैदराबाद पहुंचा रुसी वैक्सीन SPUTNIK V का दूसरा जत्था, कोरोना महामारी के नए वेरिएंट पर भी प्रभावी◾देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट, पिछले 24 घंटे में 3.11 लाख केस, 4077 मरीजों ने तोड़ा दम◾कोरोना से ठीक होने के बाद कांग्रेस MP राजीव सातव का निधन, सुरजेवाला बोले- अलविदा मेरे दोस्त◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता सेन ने कुछ इस अंदाज में 'बैलेंस' किया अपना रिलेशनशिप, देखें हॉट वर्कआउट वीडियो

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन केवल बतौर एक्ट्रेस ही बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। बिजी होने के बावजूद सुष्मिता डेली रुटीन में योगा और वर्कआउट करना नहीं भू​लती हैं। वैसे अब एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर भी खूब छाई रहती हैं। खास बात ये भी है रोहमन शॉल भी फिटनेस फ्रीक हैं। साथ ही दोनों अक्सर साथ में योगा और वर्कआउट करते नज़र आते रहते हैं।

सभी की तरह सुष्मिता सेन भी लॉकडाउन के चलते अपने घर के अंदर ही कैद हैं। इन दिनों एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी दोनों  बेटियों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके अलावा  सुष्मिता अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन और बेटियों के साथ अलग-अलग वीडियो शेयर कर रही हैं।

बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वर्कआउट 

हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक बार फिर रोहमन के साथ अपना वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें ये कपल काफी बेहतर तरह से 'बैलेंस' करते दिख रहे हैं। साथ ही बॉयफ्रेंड की मदद से सुष्मिता ने ये टफ पोज बड़ी आसानी से कर भी लिया है।

अपने और रोहमन के इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा,मेरे टफ रोहमन शॉल आई लव यू। एक स्थिर रिश्ते को बैलेंस, फ्लैक्सिबल माइंड, म्यूचुअल स्ट्रेंथ और विश्वास की जरूरत होती है। ये पोस्चर कितना सिंबोलिक है।

बता दें ये पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग वर्कआउट का वीडियो शेयर किया हो।क्योंकि इससे पहले भी ये कपल अपनी अक्सर वर्कआउट वीडियोज़ फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं।

रिलेशनशिप की बात करें तो सुष्मिता सेन और रोहमन दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। इसके अलावा अब फैंस का भी सब्र का बाण टूटता दिख रहा है इसलिए तो वह इस कपल को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं।