BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

बॉलीवुड केसरी

परेशान होकर स्वरा भास्कर ने किया इस्तीफे का ऐलान, यूजर को लिखा - ये रायता मेरे बस का नहीं है !

सोशल मीडिया पर अपने दमदार और बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। जेएनयू, कन्हैया कुमार और कठुआ रेप केस मुद्दों पर कड़ी टिप्पणी कर सरकार को घेरने वाली स्वरा भास्कर कई बार सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। 

इस बार स्वरा भास्कर को एक यूजर ने टैग करते हुए सवाल किया कि आप इसकी जिम्मेदारी कब लेने वाली हैं। इसपर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया। स्वरा की झुंझुलाहट जायज है क्योंकि कई बार उन्हें किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया न देने की वजह से भी ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ता है। 

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने जीडीपी दर में गिरावट की खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा को टैग किया और लिखा , 'स्वरा भास्कर के इसकी जिम्मेदारी लेने का इंतजार कर रहा हूं।' इसके जवाब में स्वरा ने लिखा 'मैं इस्तीफा दे रही हूं! ये रायता मेरे बस का नहीं है...'।

हालांकि स्वरा ने इस ट्वीट को स्माइली के साथ पोस्ट किया पर इसमें उनकी नाराज़गी जाहिर हो रही है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।  उस वक्त भी कई यूजर्स ने उनकी चुप्पी पर निशाना साधा था। 

इसके बाद ईद के मौके पर स्वरा ने कश्मीर के लोगों के लिए सदभाव और दरियादिली दिखने को लेकर एक ट्वीट किया था  पर इस ट्वीट के लिए भी उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया था। 

बीते दिनों स्वरा ने एक यूजर्स की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी।  इस यूजर ने ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और उन्हें कॉल गर्ल, टुकड़े टुकड़े गैंग और काफी कुछ भद्दा बोला था। स्वरा ने यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से कार्याववाही करने की मांग की थी। 

स्वरा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने लिखा, 'हम आपको फॉलो कर रहे हैं। आपसे निवेदन है कि आप अपना नंबर दें। हम इस मैटर को प्रायॉरिटी पर देखेंगे।' 

ओपनिंग डे पर प्रभास की फिल्म साहो का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, किया इतने करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन