BREAKING NEWS

उत्तराखंड चुनावः पिता को मिली चुनावी हार का बदला लेने की तैयारी में दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की बेटियां◾उत्तर प्रदेश चुनावःAAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, योगी के खिलाफ लड़ेंगे विजय श्रीवास्तव◾भारत में संक्रमण के मामलों में परिवर्तन नहीं होने पर भी कोविड का खतरा बरकरार: WHO ◾ कर्नाटक में 31 जनवरी से नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला, इस खबर में जाने किन-किन चीजों में मिली है ढील ◾PM मोदी दो फरवरी को BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, बजट से जुड़ी तमाम उपलब्धियों के बारे में देंगे जानकारी ◾राजस्थान: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा कर 40 लाख रुपये की मांग की◾मुजफ्फरनगर में बोले शाह-सपा की सरकार बन गई तो जयंत चौधरी को धोखा देंगे अखिलेश ◾ रविवार को गोवा दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित◾'चौकीदार ही जासूस है' Pegasus पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस◾यूपी : CM योगी ने 'हज हाउस' को लेकर SP पर साधा निशाना, 'कैलाश मानसरोवर भवन' के बारे में कही यह बात ◾NYT की रिपोर्ट में दावा, भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा था Pegasus◾बजट सत्र : संसद के दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्य काल◾अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे का टीका : केशव प्रसाद मौर्य◾यूपी चुनाव : गृहमंत्री शाह और BJP अध्यक्ष समेत यह बड़े नेता करेंगे प्रचार, जानिए कौन किस जगह मांगेगा वोट ◾UP विधानसभा चुनाव : शाह-नड्डा के बाद अब PM भरेंगे हुंकार, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली◾देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 871 लोगों ने तोड़ा दम, नए मामलों में गिरावट◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों में जारी है वृद्धि, 36.94 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा ◾अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना - BJP से सावधान रहें, वोट की खातिर उसने कृषि कानून वापस लिए◾कांग्रेस का दावा - हम फिर से बनाएंगे सरकार◾बंगाल चुनाव बाद हिंसा: भाजपा कार्यकर्ता की मौत मामले में CBI ने सात लोगों को किया गिरफ्तार ◾

परेशान होकर स्वरा भास्कर ने किया इस्तीफे का ऐलान, यूजर को लिखा - ये रायता मेरे बस का नहीं है !

सोशल मीडिया पर अपने दमदार और बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। जेएनयू, कन्हैया कुमार और कठुआ रेप केस मुद्दों पर कड़ी टिप्पणी कर सरकार को घेरने वाली स्वरा भास्कर कई बार सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। 

इस बार स्वरा भास्कर को एक यूजर ने टैग करते हुए सवाल किया कि आप इसकी जिम्मेदारी कब लेने वाली हैं। इसपर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया। स्वरा की झुंझुलाहट जायज है क्योंकि कई बार उन्हें किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया न देने की वजह से भी ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ता है। 

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने जीडीपी दर में गिरावट की खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा को टैग किया और लिखा , 'स्वरा भास्कर के इसकी जिम्मेदारी लेने का इंतजार कर रहा हूं।' इसके जवाब में स्वरा ने लिखा 'मैं इस्तीफा दे रही हूं! ये रायता मेरे बस का नहीं है...'।

हालांकि स्वरा ने इस ट्वीट को स्माइली के साथ पोस्ट किया पर इसमें उनकी नाराज़गी जाहिर हो रही है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।  उस वक्त भी कई यूजर्स ने उनकी चुप्पी पर निशाना साधा था। 

इसके बाद ईद के मौके पर स्वरा ने कश्मीर के लोगों के लिए सदभाव और दरियादिली दिखने को लेकर एक ट्वीट किया था  पर इस ट्वीट के लिए भी उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया था। 

बीते दिनों स्वरा ने एक यूजर्स की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी।  इस यूजर ने ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और उन्हें कॉल गर्ल, टुकड़े टुकड़े गैंग और काफी कुछ भद्दा बोला था। स्वरा ने यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से कार्याववाही करने की मांग की थी। 

स्वरा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने लिखा, 'हम आपको फॉलो कर रहे हैं। आपसे निवेदन है कि आप अपना नंबर दें। हम इस मैटर को प्रायॉरिटी पर देखेंगे।' 

ओपनिंग डे पर प्रभास की फिल्म साहो का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, किया इतने करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन