BREAKING NEWS

जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾नागरिकता कानून का विरोध : दिल्ली में आगजनी, हिंसा : पुलिसकर्मी जख्मी, बसों में आग लगाई◾केजरीवाल ने नागरिकता अधिनियम पर शांति की अपील की ◾TOP 20 NEWS 15 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾

बॉलीवुड केसरी

जम्मू कश्मीर और ईद मुबारक के ट्वीट पर स्वरा भास्कर हुई बुरी तरह ट्रोल , लोगों ने दिए ये भद्दे कमैंट्स

 hestg

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर अक्सर सरकार विरोधी मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात कहने के लिए जानी जाती है और कई बार वो इन मुद्दों पर काफी ट्रोल भी होती है। हाल ही में एक बार फिर स्वरा लोगों के निशाने पर है और ट्रोल हो रही है। 

बीते दिनों जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद स्वरा भास्कर ने देशवासियों से अपील की है कि सब कश्मीरी छात्रों और नागरिकों की हर संभव सहायता करें। साथ ही स्वारा ने सभी को ईद की बधाई भी दी। 

स्वरा के अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, "  किसी को भी त्योहार के मौके पर अकेला महसूस नहीं होना चाहिए। दिलवालों इन कश्मीरी लोगों को अपना दरियादिल दिखाइए। इन लोगों के लिए कुछ खाना लेकर आएं। 

 स्वरा ने ट्वीट करके लिखा है कि किसी को भी त्योहार के मौके पर अकेला महसूस नहीं होना चाहिए। दिलवालों इन कश्मीरी लोगों को अपना दरियादिल दिखाइए। इन लोगों के लिए कुछ खाना लेकर आएं और जुड़े 12 तारीख को 1.30 बजे , जंतर मंतर पर !

स्वरा ने अपने इस ट्वीट के साथ एक जम्मू कश्मीर के काले रंग का मैप भी शेयर किया है, जिसपर लिखा है कि जम्मू कश्मीर में संचार के साधनों का पूरी तरह ब्लैकआउट , आइए हमारे साथ जश्न मनाइये । स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अब स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। स्वरा ने भले ही ईद का जश्न मनाने के लिए ये ट्वीट किया हो पर यूजर्स को इसके पीछे स्वरा की भड़काऊ मंशा लग रही है। 

आपको बात दें आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद से कश्मीर में सुरक्षा कारणों के मद्देनजर  भारी संख्या में सुरक्षबलों को तैनात किया गया है, साथ ही कम्युनिकेशन सिस्टम को भी बंद किया गया है। बकरीद के मौके पर कोई अप्रिय घटना ना हो इस वजह से ये सुरक्षा इंतजाम लगाए गए है। 

अब देखिये यूजर्स का रिएक्शन स्वरा के ट्वीट पर :


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.



11.



12.



13.



14.



15.



श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप, बेटी पलक भी हुई शिकार