BREAKING NEWS

बहरीन में 200 साल पुराने मंदिर की पुनर्निर्माण परियोजना का शुभारंभ करेंगे PM मोदी◾आईएनएक्स मीडिया मामला बना चिदंबरम की परेशानी का सबब ◾शरद पवार, अन्य के खिलाफ बैंक घोटाला मामले में FIR दर्ज करने का आदेश◾आजम खान की याचिका सुनवाई 29 अगस्त को ◾राजीव गांधी को विशाल बहुमत मिला, लेकिन किसी को डराया-धमकाया नहीं : सोनिया ◾चिदम्बरम की गिरफ्तारी पर विज बोले ‘‘बकरे की माँ कब तक खैर मनाएगी‘‘◾रविदास मंदिर विवाद : केजरीवाल ने गेंद केंद्र के पाले में डाली ◾TOP 20 NEWS 22 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾जगन परिवार और TDP के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता का इतिहास ◾पूर्व मंत्री पी. चिदंबरम को स्पेशल कोर्ट का बड़ा झटका, 26 अगस्त तक CBI रिमांड पर भेजा◾चिदंबरम की गिरफ्तारी को CM ममता बनर्जी ने बताया निराशाजनक ◾अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार के पक्ष में क्रांति कर रही है◾जम्मू-कश्मीर में नेताओं की रिहाई की मांग करते हुए विपक्ष का जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन◾PM मोदी फ्रांस,UAE और बहरीन की यात्रा पर रवाना, कहा-सदाबहार मित्रों के साथ संबंध मजबूत होंगे ◾चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोली कांग्रेस, लोकतंत्र और कानून व्यवस्था की दिन दहाड़े हुई हत्या ◾पिता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के विरोध में जंतर-मंतर पर धरना देंगे कार्ति ◾रविदास मंदिर को लेकर प्रियंका का BJP पर निशाना, कहा-दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता◾कार्ति चिदंबरम बोले- राजनीतिक बदले की भावना से हुई मेरे पिता की गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्रियों से यूं ही नहीं लिए गए इस्तीफे ◾LIVE : सीबीआई ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार, CBI मुख्यालय में हो रही पूछताछ !◾

बॉलीवुड केसरी

जम्मू कश्मीर और ईद मुबारक के ट्वीट पर स्वरा भास्कर हुई बुरी तरह ट्रोल , लोगों ने दिए ये भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर अक्सर सरकार विरोधी मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात कहने के लिए जानी जाती है और कई बार वो इन मुद्दों पर काफी ट्रोल भी होती है। हाल ही में एक बार फिर स्वरा लोगों के निशाने पर है और ट्रोल हो रही है। 

बीते दिनों जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद स्वरा भास्कर ने देशवासियों से अपील की है कि सब कश्मीरी छात्रों और नागरिकों की हर संभव सहायता करें। साथ ही स्वारा ने सभी को ईद की बधाई भी दी। 

स्वरा के अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, "  किसी को भी त्योहार के मौके पर अकेला महसूस नहीं होना चाहिए। दिलवालों इन कश्मीरी लोगों को अपना दरियादिल दिखाइए। इन लोगों के लिए कुछ खाना लेकर आएं। 

 स्वरा ने ट्वीट करके लिखा है कि किसी को भी त्योहार के मौके पर अकेला महसूस नहीं होना चाहिए। दिलवालों इन कश्मीरी लोगों को अपना दरियादिल दिखाइए। इन लोगों के लिए कुछ खाना लेकर आएं और जुड़े 12 तारीख को 1.30 बजे , जंतर मंतर पर !

स्वरा ने अपने इस ट्वीट के साथ एक जम्मू कश्मीर के काले रंग का मैप भी शेयर किया है, जिसपर लिखा है कि जम्मू कश्मीर में संचार के साधनों का पूरी तरह ब्लैकआउट , आइए हमारे साथ जश्न मनाइये । स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अब स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। स्वरा ने भले ही ईद का जश्न मनाने के लिए ये ट्वीट किया हो पर यूजर्स को इसके पीछे स्वरा की भड़काऊ मंशा लग रही है। 

आपको बात दें आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद से कश्मीर में सुरक्षा कारणों के मद्देनजर  भारी संख्या में सुरक्षबलों को तैनात किया गया है, साथ ही कम्युनिकेशन सिस्टम को भी बंद किया गया है। बकरीद के मौके पर कोई अप्रिय घटना ना हो इस वजह से ये सुरक्षा इंतजाम लगाए गए है। 

अब देखिये यूजर्स का रिएक्शन स्वरा के ट्वीट पर :


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.



11.



12.



13.



14.



15.



श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप, बेटी पलक भी हुई शिकार