BREAKING NEWS

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव LIVE: फडणवीस समेत कई नामी फिल्मी सितारों ने डाला वोट◾उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े गए◾संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले- बीते 90 वर्षों से हमें निशाना बनाया जा रहा है ◾LIVE: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, दंगल गर्ल्स ने डाला वोट◾हरियाणा में मुकाबला सिर्फ BJP और कांग्रेस के बीच : भूपिंदर सिंह हुड्डा◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾

बॉलीवुड केसरी

तापसी पन्नू की थ्रो-बैक तस्वीर पर अनुराग कश्यप और विकी कौशल ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई चैलेंज वायरल होता रहता है और इन दिनों भी एक नया चैलेंज काफी वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में हर किसी को अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर  और साथ ही वंचित बच्चों के लिए उचित पोषण और शिक्षा प्रदान करने का संदेश देना है। 

इस सामाजिक सन्देश पहुंचाने वाले चैलेंज की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने की। उन्होंने इस चैलेंज का नाम 'व्हाई द गैप' है। अब इस चैलेंज में कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की भी अपनी एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है।  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने तापसी पन्नू को नॉमिनेट  किया और उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में तापसी पन्नू एक पोडियम पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है और स्कूल स्पोर्ट्स डे पर पुरस्कार ग्रहण कर रही है। 

इस तस्वीर के साथ तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा , " खेल मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। स्कूल का रेस ट्रैक हर साल मेरा वॉर ज़ोन होता था और एक सहायक परिवार और स्कूल के शिक्षकों को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद, जभी मैं अपने गौरव के क्षण को प्राप्त कर सकी थी। दुर्भाग्य से कई बच्चों के पास ये समर्थन प्रणाली नहीं है। #WhyTheGap। "

तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर अनुराग कश्यप और अभिनेता विक्की कौशल ने बेहद मजाकिया कमैंट्स किये। अनुराग कश्यप ने लिखा, 'चलो कोई तो अवार्ड मिला।' तापसी ने जवाब में लिखा स्कूल और कॉलेज के दिनों में सब कुछ शानदार था। अब लाइफ काफी फेयर है। 

इसके बाद अभिनेता विक्की कौशल ने तापसी पन्नू के पोस्ट पर कमेंट किया, " पक्का दो - चार को धक्का जरूर मारा होगा।" तापसी ने जवाब में जवाब में लिखा , " ऐसा बिलकुल नहीं है , वह बहुत फेयर प्लेयर थी और उनका मासूम चेहरा इस बात का। 

तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार, दीया मिर्जा, सोनम कपूर आहूजा और लेखक ताहिरा कश्यप जैसे अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस चैलेंज को स्वीकार किया। 

इंटरनेट सनसनी रानू मोंडल को हिमेश रेशमिया ने दिया गोल्डन चांस, पहला गाना किया रिकॉर्ड