BREAKING NEWS

महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾

नट्टू काका की अंतिम विदाई पर शामिल हुई तारक मेहता की टीम, ये थी घनश्याम नायक की आखिरी ख्वाहिश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'नट्टू काका' का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान बनाने वाले एक्टर घनश्याम नायक हमारे बीच अब नहीं रहे। घनश्याम नायक पिछले कुछ महीनों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। बीते साल उनके गले की सर्जरी करके 8 गांठें निकाली गईं, जिसके बाद मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इतने खराब स्वास्थ्य के बाद भी घनश्याम नायक में एक्टिंग का जुनून कम नहीं हुआ था वो सेट पर आकर घंटों शूट करते थे।

नट्टू काका के इस तरह चले जाने से फैंस को काफी दुख पहुंचा है। तारक मेहता के कलाकार भी अपने प्यारे नट्टू काका के जाने से शोक में डूब गए हैं। तारक मेहता की पूरी टीम ने घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी है। उनके अंतिम संस्कार के दौरान तारक मेहता की पूरी टीम उनके अंतिम दर्शन को पहुंची थीं। जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने नम आँखों से नट्टू काका को अंतिम विदाई दी। बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता ने भी पोस्ट कर घनश्याम नायक को याद किया। इसके अलावा वे अंतिम संस्कार में शरीक होने भी पहुंची थीं।

भव्य गांधी, तन्मय वेकारिया, असित मोदी समेत तारक मेहता की पूरी टीम ने घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी। आपको बता दे, सबको ये रुलाकर जाने वाले घनश्याम नायक को एक्टिंग का इस कदर पैशन था कि वह आखिरी सांस तक काम करना चाहते थे। उनकी आखिरी इच्छा थी कि वह मेकअप पहनकर ही मरें। इसका जिक्र घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। जब तक जिंदा हूं तब तक इस इंडस्ट्री में काम करना चाहता हूं, ऐक्टिंग करना चाहता हूं। मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं मेकअप पहनकर ही मरूं।' 

आपको बता दे, घनश्याम नायक को भले ही शोहरत नट्टू काका के किरदार से मिली हो पर उन्होंने फिल्मों में बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था। करीब 60 साल के करियर में घनश्याम नायक ने हिंदी फिल्मों और टीवी से लेकर गुजराती फिल्मों तक में काम किया। घनश्याम नायक ने 350 से भी ज्यादा टीवी सीरियल और करीब 250 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड में वह 'बरसात', 'घातक', 'चाइना गेट', 'हम दिल दे चुके सनम', 'तेरा जादू चल गया', 'तेरे नाम', 'चोरी चोरी' और 'खाकी जैसी' ढेरों फिल्मों में नजर आ चुके हैं।