BREAKING NEWS

एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾आर्यन खान ड्रग्स मामला : NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की - SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾

मामा की बारात में थिरकते हुए नजर आए तैमूर,भाई की शादी में करीना-करिश्मा ने भी किया जमकर डांस

कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले अरमान जैन हाल ही में मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। कजिन की शादी में कपूर खानदान के साथ करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी नजर आए। अब इस शादी समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। इन वीडियो में करीना कपूर से लकर उनका बेटा तैमूर अली खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं तैमूर पापा सैफ के कंधे पर बैठकर बारात में नाचते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में करीना और करिश्मा भी नजर आ रहे हैं। 

शादी का एक और अन्य वीडियो सामने आया है जिसमें तैमूर दूल्हा बने हुए है और अपने मामा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वैसे कुछ भी हो नन्हें तैमूर अपने मामा की बारात में बेहद अलग अंदाज में पहुंचे हैं।

अगर बात करीना की करें तो वो भी शादी में जमकर मस्ती करती हुई नजर आईं। क्योंकि अरमान जैन की बारात की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिसमें बहन करीना और करिश्मा खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

शादी की एक अन्य वीडियो में जिसमें अनिल कपूर भी जमकर थिरक  रहे हैं। इस दौरान अनिल कपूर अपने मशहूर गाने 1 टू का 4 पर डांस करते हुए नजर आए। 

अरमान जैन अपनी शादी में जहां व्हाइट शेरवानी में दिखे तो वहीं अनीसा मल्होत्रा इस खास मौके पर लाल लहंगे में दिखाई दीं।  जानकारी के लिए अरमान जैन ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं।