BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी

फिल्म एक्ट्रेसेस अपने शानदार वार्डरोब और आकर्षक ड्रेसिंग के लिए जानी जाती है लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस को उनकी ड्रेसेस ही धोखा दे जाती है।  हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हुआ और उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। 

दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बॉम्बे फैशन वीक में रैंप वाक किया।  इस दौरान उन्होंने ब्राउन रंग की थाई हाई ड्रेस पहनी थी। रैंप वाक के दौरान उनकी ड्रेस गलती से कुछ ज्यादा ऊपर उठ गयी और उनका अंडर गारमेंट्स फ़्लैश हो गया। 

तमन्ना भाटिया को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था और वो नेचुरल तरीके से रैंप पर पोज़ देती दिखाई दी। पपराजी ने जमकर उनकी तस्वीरें खींची और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

बता दें तमन्ना इस फैशन शो में शो स्टॉपर थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फैशन शो के दौरान अपनी प्रजेंस की तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में तमन्ना ने लिखा , ' Walked to get @deme_love_ in the @timesfashionweek @bombaytimes Outfit with @gabriellademetriades Hair @tinamukharjee Makeup @sonamdoesmakeup Photo courtesy @tushar. b.official #BTFWmarch2020 #ShowStopper....

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तमन्ना इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में काम कर रही है। साथ ही वो गोपीचंद ने निर्देशन में बन रही फिल्म सीटीमार की भी शूटिंग में व्यस्त है। 

स्वरा भास्कर की ट्रोलिंग से लेकर राजपाल यादव के जन्मदिन तक, एक क्लिक में जानिये बॉलीवुड टॉप 5 न्यूज़