BREAKING NEWS

KKR vs DC : वरुण की फिरकी में फंसी दिल्ली, 59 रनों से जीतकर टॉप-4 में बरकरार कोलकाता ◾महबूबा मुफ्ती के घर गुपकार बैठक, फारूक बोले- हम भाजपा विरोधी हैं, देशविरोधी नहीं◾भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार - राहुल, प्रियंका के हाथरस दौरे पर सवाल उठाकर पीड़िता का किया अपमान◾बिहार में बोले जेपी नड्डा- महागठबंधन विकास विरोधी, राजद के स्वभाव में ही अराजकता◾फारूक अब्दुल्ला ने 700 साल पुराने दुर्गा नाग मंदिर में शांति के लिए की प्रार्थना, दिया ये बयान◾नीतीश का तेजस्वी पर तंज - जंगलराज कायम करने वालों का नौकरी और विकास की बात करना मजाक ◾ जीडीपी में गिरावट को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- वो देश को सच्चाई से भागना सिखा रहे है ◾बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव ◾महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर के दी जानकारी◾होशियारपुर रेप केस पर सीतारमण का सवाल, कहा- 'राहुल गांधी अब चुप रहेंगे, पिकनिक मनाने नहीं जाएंगे'◾भारतीय सेना ने LoC के पास मार गिराया चीन में बना पाकिस्तान का ड्रोन क्वाडकॉप्टर◾ IPL-13 : KKR vs DC , कोलकाता और दिल्ली होंगे आमने -सामने जानिए आज के मैच की दोनों संभावित टीमें ◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बरकरार, प्रदूषण का स्तर 'गंभीर'◾पीएम मोदी,राम नाथ कोविंद और वेंकैया नायडू ने देशवासियों को दुर्गाष्टमी की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने गुजरात में 3 अहम परियोजनाओं का किया उद्घाटन ◾RJD ने 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' के वादे के साथ जारी किया घोषणा पत्र, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना ◾महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान देने के बाद भाजपा ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव केस 4 करोड़ 20 लाख के पार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 लाख के पार, एक्टिव केस 6 लाख 80 हजार◾पाकिस्तान को FATF 'ग्रे लिस्ट' में रहने पर बोले कुरैशी- ये 'भारत के लिए हार' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आदर जैन और तारा सुतारिया ने की शादी करने की प्लानिंग, जल्द बज सकती हैं शहनाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर हरे हैं। खबरों के मुताबिक ये बॉलीवुड कपल 2021 तक शादी के बंधन में बंध सकता है। वहीं रणबीर और आलिया की शादी से पहले एक गुड़ न्यूज सामने आ रही है, जी हां सोर्सेज की मानें तो रणबीर के कजन आदर जैन अपनी कथित गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया से शादी करने वाले हैं। 

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक,कपूर फैमिली के करीबी सोर्सेज ने यह जानकारी दी है कि तारा और आदर कमिटेड रिलेशनशिप है है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। वैसे अभी तक तो तारा और आदर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशल नहीं किया है,मगर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए दिख जाते हैं,वहीं पब्लिक इवेंट्स और फैमिली फंक्शंस में तो दोनों को कई बार साथ देखा जाता है। 

वैसे खबर यह भी है कि वजह जो भी हो फिलहाल रणबीर शादी के लिए तैयार नहीं है। तो ऐसे में उनके भाई आदर जैन जल्द ही तारा से शादी करने वाले हैं। बीते साल अरमान जैन की शादी हुई। तो अब जहां तक है फैंस को जल्द ही तारा और आदर की शादी की खूशखबरी मिलने वाली है,क्योंकि दोनों की शादी में कोई रुकावट नहीं है। 

तारा का कैरियर शुरू हुआ है और आदर अपना कैरियर बना चुके हैं। अब इस वजह से वो अपना घर बसाना चाहते हैं। बता दें कुछ समय पहले तारा ने आदर जैन के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर बात भी की थी।

 तब तारा ने कहा था यदि आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो यह बहुत प्राइवेट होता है। इतना ही नहीं तारा सुतारिया ने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा उनका काम ऐसा है कि यहां कुछ छिपता नहीं।