BREAKING NEWS

शाहीन बाग में नहीं निकला कोई हल, महिलाएं वार्ताकारों की बात से नाखुश◾राम मंदिर निर्माण : अमित शाह ने पूरा किया महंत नृत्यगोपाल से किया वादा◾उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

सोशल मीडिया पर गन्दी ट्रॉल्लिंग और भद्दे कमैंट्स पर तारा सुतरिया ने दिया ये शानदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग कोई नयी बात नहीं है, आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना एक ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अक्सर अपने काम के साथ साथ अपनी फैशन चॉइस के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस तारा सुतरिया इंटरनेट पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हुई। 

 ट्रोलर्स के रूप में ऑनलाइन फैशन पुलिस ने हाल ही में तारा सुतारिया को दिवाली के मौके पर उनकी सीज़्ज़लिंग साड़ी और स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप कॉम्बो के लिए काफी भद्दे कमैंट्स का सामना करना पड़ा। तारा को ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी काफी नसीहतें दी गयी। 

हाल ही में एक चैट शो में तारा ने एक स्टार होने के नुकसान के बारे में अपनी बात सामने रखी और लोगों द्वारा भद्दे कमेंट्स के बारे में भी बात की। मरजावां स्टार ने बताया कभी-कभी ट्रोल की टिप्पणियां काफी चुभती है पर अब उन्होंने ये समझ लिया है कि ये सब उनकी स्टार लाइफ का हिस्सा है। 

तारा का कहना है , 'एक सेलिब्रिटी होने की वजह से लोगों की नजरें उनपर रहती है और तारीफों के साथ साथ आलोचना मिलना लाज़मी है।  उनके माता-पिता सोशल मीडिया पर सभी कमैंट्स को पढ़ते हैं और बाद में वो भी इस ट्रॉल्लिंग पर खूब हंसते हैं।

तारा ने कहा, “मुझे बहुत से भद्दे कमेंट्स मिले। इस तरह के कमैंट्स से लोग आहत हो सकते हैं। मुझे इस तरह के कमैंट्स से अब कोई फर्क नहीं पड़ता। पहले मैं इस बारे में काफी सोचती थी पर अब सब कुछ नार्मल लगता है। ये शोबिज मेरे लिए नया है और मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। 

तारा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल और कॉम्पिटिशन पर बात करते हुए कहा कि वो इंडस्ट्री में अपनी जगह तलाशने के लिए काफी मेहनत कर रही है और चुनौतियों से निपटने के लिए भी तैयार है।  टैलेंट के साथ आगे बढ़ना उनकी पहली प्राथमिकता है और उनका मानना है कि उनके कामयाबी जरूर मिलेगी। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तारा सुतरिया की फिल्म मरजावां 15 नवंबर, 2019 को बॉक्स ऑफिस अपर रिलीज़ हो चुकी है।  इस फिल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख लीड रोल में है। मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। 

शेखर रवजियानी से होटल ने 3 अण्डों के लिए वसूले 1672 रूपए, लोगों ने उल्टा कर दिया बुरी तरह ट्रोल