BREAKING NEWS

उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾Udaipur Massacre : कड़ी सुरक्षा के बीच घर पहुंचा कन्हैया का शव, लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी ◾फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की याचिका पर शाम 5 बजे सुनवाई करेगा SC◾'अग्निपथ' योजना का मनीष तिवारी ने किया समर्थन, कांग्रेस ने निजी राय बताते हुए बनाई दूरी◾

तेजस्वी प्रकाश ने हाई हील्स में करण कुंद्रा के साथ लगाए ठुमके, पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा

बिग बॉस 15 फेम जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी छाएं रहतें है। अक्सर दोनों को हर जगह साथ में स्पॉट कर लिया जाता है। कभी दोनों साथ में शूटिंग करते सेट पर नज़र आते है तो कभी दोनों पार्टी करते दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। बता दें, बिग बॉस 15 शो के दौरान दोनों के बीच कई झगड़े हुए, मगर शो में तेजस्वी और करण के बीच की केमिस्ट्री और प्यार ने खूब लाइमलाइट बटोरी है। अब इसी बीच दोनों को फिरसे पार्टी करते स्पॉट किया गया है।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान के बर्थडे के दौरान का है। बता दें हाल ही ज़रीन खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर पार्टी रखी थी। जहां ज़रीन के कईं तमाम फ्रैंड्स मौजूद थे। जिनमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी इस पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी की कईं फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। तो वहीं इस वीडियों में तेजस्वी और करण साथ में मस्ती करते और डांस करते नज़र आ रहें हैं।

इस लेटेस्ट वायरल वीडियो में दोनों को फेमस सिंगर सुखबीर के काफी पॉप्यूलर गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' के रीमिक्स वर्जन पर झूमते हुए देखा जा सकता है। तेजस्वी और करण के दोस्त और बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट उमर रियाज़ और राजीव अदतिया को भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। जो उनके साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को दोनो के फैंस खूब प्यार दे रहें हैं। लाइक करने के साथ कॉमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहें हैं।

इस वीडियों में तेजस्वी और करण के लुक की बात करे तो, करण कुंद्रा फुल ब्लैक आफटफिट में दिखाई दे रहें है। करण ने ब्लैक शर्ट, ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कलर के शूज़ पहने नज़र आ रहें हैं। तो वहीं तेजस्वी ने मरुन कलर की सिक्वेंस में स्लिट ड्रेस और सेम मैचिंग के इयररिंग पहने दिख रहीं है। साथ में हाई हील्स और पोनीटेल बनाए काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

बता दें तेजस्वी और करण के फैंस इस मस्ती भरे डांस वीडियो की तारीफें करते नहीं रुक रहें है। कॉमेंट कर एक यूज़र ने लिखा, "अब तक का सबसे प्यारा जोड़ा"। वहीं दूसरे ने इन्हें "पावर कपल" बताया है। एक यूज़र ने ये भी लिखा, "वो उन हील्स में कैसे डांस कर सकती हैं"। एक और यूज़र ने कॉमेंट में लिखा, "ओएमजी कैसे तेजू इस तरह हील्स पहनकर डांस कर सकती है। दिन-रात की कड़ी मेहनत के बाद शानदार और फिर ये डांस तेजू ही ये सब कर सकती है। भगवान हमेशा आपका ध्यान रखें"।