BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

बॉलीवुड केसरी

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के मोस्ट अवेटेड सांग - 'तेरी मेरी कहानी' ने रिलीज़ होते ही मचाई धूम,फैंस हुए दीवाने !

सोशल मीडिया की सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल और मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया का मोस्ट अवेटेड सांग - 'तेरी मेरी कहानी', आज रिलीज़ हो गया है।  इस गाने ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैंस बेसब्री से इस गाने के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे। 

कुछ दिन पहले ही हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के साथ अपने इस इस नए गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। हिमेश ने अपने वादे के अनुसार एक बेहतरीन गाने के साथ रानू मंडल को फैंस के सामने पेश किया है।   

  

 कहा जा सकता है हिमेश रेशमिया और रानू मंडल की जोड़ी ने एक बार फिर से अपनी आवाज से करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर जबरदस्त क्रेज है और कमैंट्स में भी यूजर्स इस गाने की जबरदस्त तारीफ कर रहे है। 

तेरी मेरी कहानी(Teri Meri Kahani) गाने को कुछ ही मिनटों में हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं, जबकि व्यूज के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। गाने के कमेंट बॉक्स में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- यह इस साल का ब्लॉकबस्टर गाना है।

आपको बता दें सिर्फ 2 घंटे में रानू और हिमेश के गाने को करीब पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये गिनती लगातार बढ़ रही है। यूजर्स अपने कमेंट में हिमेश रेशमिया की तारीफ कर रहे है जिन्होंने रानू की आवाज को बेहतरीन सुरों में पिरोया है। 

यूजर्स इस गाने को लेकर यहां तक भविष्वाणी कर रहे है कि यह साल का सुपरहिट गाना है। गाना जितना सुरीला है उतना ही इमोशनल भी है और यही बड़ी वजह है की ये गाना दिलों को छूने में कामयाब रहा है। आपको बता दें ये गाना हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए रिकॉर्ड किया गया है। 

देखिये हिमेश और रानू का सांग : तेरी मेरी कहानी - 


 देखिये फैंस का रिएक्शन -


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती का बोल्ड अंदाज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखिये तस्वीरें