अनुपम खेर स्टारर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

रिलीज़ के बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी माँ दुलारी खेर ने अपने ही अंदाज में फिल्म का रिव्यु दिया है और इस फिल्म के बारे में उन्होंने क्या कहा आईये जानते है।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

अनुपम खेर द्वारा शेयर किये गए वीडियो में अनुपम अपनी माँ से ये पूछते नजर आ रहे है की उन्हें मनमोहन सिंह का किरदार पसंद आया ? और इस सवाल के जवाब में अनुपम खेर की माँ ” उन्हें विश्वास नहीं हो रहा की उनका बीटा इतना अच्छा और शानदार अभिनय कर सकता है।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

अनुपम खेर की माँ दुलारी ने आगे कहा ,” आप क्या खाते हैं, मुझे समझ में नहीं आता!” उन्होंने आगे कहा, “मुझे वास्तव में फिल्म पसंद आई और मुझे यकीन है कि हर कोई पसंद करेगा। फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के अन्य रिव्यु में भी अनुपम खेर और बाकी कलाकारों के अभिनय की तारीफ ही की जा रही है।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

मनमोहन सिंह के किरदार को लेकर अनुपम जी की माँ का कहना था थी ” मनमोहन सिंह शरीफ थे बेचारा, लगता था दूर से शरीफ है , तभी लोग शरीफ को बेवकूफ मानते है। ये नहीं पता वो बहुत तेज़ होते है।

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

अनुपम ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मदर ऑफ ऑल रिव्यूज: दुलारी वॉचेड #TheAccidentalPrimeMinister और एक मिनट के वीडियो में अपनी समीक्षा दी। ये मेरा अंतिम पुरस्कार है। इन सारे वर्षों के बाद माँ को राहत मिली है कि मैं अभिनय कर सकता हूं। जय माता दी। #DulariRocks #DulariReviewsTAPM #FilmReleasesToday ”

देखिये वीडियो

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अर्जुन माथुर और अहाना कुमरा को क्रमशः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी की भूमिका अदा की है। सुज़ैन बर्नर्ट ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका निभाई। इस पोलिटिकल फिल्म में अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है और हंसल मेहता ने इसकी कहानी लिखी है।

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी असल जिंदगी में है कुछ ऐसी