BREAKING NEWS

ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾

बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज ने अपनी शादी में नहीं बुलाया था किसी को भी, ये थी असली वजह

भारत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा 11 दिंसबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की खबर तो पूरे देश को ही पता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी शादी में कितने लोग इन्हें बधाई देने आए थे। विराट और अनुष्का की शादी में इतने लोग आए थे जितने की एक आम आदमी के घर शादी पर कैटरिंग और डेकोरेटर वाले ही हो जाते हैं।

\"anushka

बॉलीवुड में कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपनी शादी में किसी को भी नहीं बुलाया था। बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज की शादी हुई जिन्होंने बहुत ही धूमधाम सेे अपनी शादी की और सबको ही अपनी शादी में आने का न्योता दिया लेकिन बॉलीवुड में ऐसे भी कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी में कुछ ही लोगों को बुलाया था।

\"Bipasha

हाल ही में अनुष्का और विराट की शादी इटली में हुई है और बता दें कि उन दोनों की शादी में महज 40 लोग ही गए थे। हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी शादी में किसी को भी नहीं बुलाया था।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

\"Amitabh

अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की शादी साल 1973 में हुई थी। बता दें कि इस सदी के महानायक कहें जाने वाले बिग बी की शादी में उनकी बारात में उनके पिता को मिलाकर सिर्फ 5 लोग ही गए थे। अमिताभ बच्चन की शादी में बॉलीवुड से सिर्फ गुलजार साहब ही थे जो उनकी शादी में शामिल हुए थे। जया भादुड़ी की तरफ से उनकी शादी में उनके माता-पिता उनकी बहनें और बॉलीवुड से असरानी, फरीदा जलाल यह लोग शामिल हुए थे।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

\"Rani

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के अफेयर की खबरें बहुत ही चलीं थीं। साल 2014 में रानी और आदित्य ने इटली में जाकर शादी कर ली थी और दोनों की शादी के बाद ही सबको पता चला था। रानी और आदित्य की शादी की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई थीं।

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ

\"Preeti

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइफ से साल 2016 में शादी बड़ी ही सादगी से रचा ली थी। प्रीति और जीन की शादी में दोनों के घरवाले शामिल हुए थे।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

\"Dharmendra\"

धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचाई थी। धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपना कर हेमा से पहले निकाह किया था फिर उसके बाद दोनों ने शादी की थी लेकिन दोनों बार ही शादियों में उन दोनों ने किसी को भी नहीं बुलाया था। धर्मेंद्र के खंडाला वाले फार्महाउस में दोनों की शादी हुर्ई थी। दोनों की शादी में सिर्फ 10 लोग ही शामिल हुए थे।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

\"Sridevi\"

बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन उन्हें श्रीदेवी से प्यार हो गया और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से शादी कर ली थी। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर से 8 साल छोटी हैं। श्रीदेवी और बोनी ने साल 1996 में शादी की थी। उस शादी में कुछ ही करीबी लोगों को बुलाया गया था।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

\"John

जॉन अब्राहम ने बिपास बासु से ब्रेकअप करने के बाद साल 2014 में अपनी एनआरआर्ई फाइनेंशियल एनालिस्ट प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी। जॉन और प्रिया ने कैलिफोर्निया के शहर लॉस एंजोलस में शादी की थी और दोनों की शादी में जॉन की मां, बहन और प्रिया के कुछ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

अरिजीत सिंह और कोयल रॉय

\"Arijit

जादुई आवाज के मालिक अरिजीत सिंह ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद कोयल रॉय से पश्चिम बंगाल में तारापीठ के मंदिर में सात फेरे साल लिये। साल 2014 में हुई इनकी शादी में बहुत ही कम लोग पहुंचे थे क्योंकि अरिजीत नहीं चाहते थे किसी को पता चले। कोयल अरिजीत की बचपन की दोस्त हैं।

जूही चावला और जय मेहता 

\"Juhi

जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से साल 1999 में शादी की। इस बात की खबर तब हुई जब उन्होंने साल 2001 में एक बेटी को जन्म दिया तब मीडिया में ये बात सामने आई।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।