बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशम का नाम लेते ही आपके जहन में एक चैनल का नाम एक दम से आ जाता है। बता दें कि वह चैनल है सेट मैक्स। सेट मैक्स चैनल पर सूर्यवंशम इतनी बार आ चुकी है कि ऐसा लगता है कि यह फिल्म नहीं बल्कि डेली सोप हो।

जब कुछ समय यह फिल्म सेट मैक्स पर नहीं आती थी तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात की भी बहुत खिल्ली उड़ाई थी। टीवी पर यह फिल्म इतनी बार आ चुकी है कि इस फिल्म की कहानी और सभी कैरेक्टर मुंह जबानी दर्शकों को याद हो चुके हैं। यह तो सबको ही पता है कि बिग बी ने इस फिल्म में डबल रोल निभाया था।

इस फिल्म में बिग बी ने बाप-बेटे दोनों का ही रोल उन्होंने निभाया था। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल प्ले किया था और इस फिल्म में अमिताभ बतौर दादा का एक पोता भी था।

जिस बच्चे ने पोते का किरदार निभाया था उस मासूम सी शक्ल वाले बच्चे ने सबका ध्यान अपनी एक्टिंग से खींचा था।

यह बच्चा आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह बच्चा अब तो बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम भी। इस बच्चे का नाम है आनंद वर्धन।

18 साल हो गए हैं फिल्म सूर्यवंशम को रिलीज हुए। फिल्म में अमिताभ के पोते का किरदार निभाने वाले आनंद अब काफी बड़े हो चुके हैं और अब वह ऐसे दिखते हैं।

आनंद ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट से ही की थी और उन्होंने फिल्म प्रियराग्लू से की थी।

आनंद ने 90 के दशक में कई शीर्र्ष अभिनेत्रियों के साथ काम किया था। आनंद वर्धन ने अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा प्रभावित भी किया है।

1999 में जब तेलूगू फिल्म सूर्यवंशम की हिंदी रीमेक बनाया गया तो इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में आनंद को लिया गया था। बता दें कि आनंद तेलुगु फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से पिछले 12 सालों से आनंद दूर हैं। आनंद इतने लंबे समय के बाद भी टॅालीवुड की दुनिया में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। आनंद को इतजार है बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।