BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

Indian Idol में ऑडिशन देने आये इस कंटेस्टेंट ने 8 साल पहले बना था विनर, बुरी संगत ने बर्बाद कर दिया करियर

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सिंगिंग टैलेंट हंट शो इंडियन आइडल शुरू हो गया है और शो पर देशभर से सिंगर्स ऑडिशन देने पहुंच रहे है। शो में इस बार अनु मालिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी जज है। शो में ऑडिशन देते हुए एक कंटेस्टेंट अजमत हुसैन का वीडियो वायरल हो रहा है।  

खास बात ये है कि अजमत हुसैन ने करीब आठ साल पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स में अपनी आवाज से जबरदस्त धूम मचाई थी और विजेता भी बने थे। इंडियन आइडल के मंच पर ऑडिशन देने के आये अजमत हुसैन ने कई ऐसे खुलासे किये जिसे जानकर जज भी इमोशनल हो गए। 

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में अपनी आवाज से सबका दिल जीतने वाले अजमत हुसैन ने बताया की शो जीतने के बाद उनका सफर खास अच्छा नहीं रहा और अब वो इस स्थिति में नहीं है कि खुद को जल्दी परेशानियों से उबार पाएं। 

जब अजमत हुसैन इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आये तो शो की जज नेहा कक्कड़ ने उन्हें तुरंत पहचान लिया और बताया कि वो पहले भी सिंगिंग शो जीत चुके हैं। नेहा कक्कड़ समेत जब अन्य जजों ने अजमत से उनकी जर्नी के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि वो गलत लोगों की संगत में पड़ गए थे और इससे उनका करियर बनने से पहले खराब हो गया। 

अजमत ने भावुक होकर बताया कि वो नशे के आदी हो गए थे और उन्हें अपनी ही आवाज से नफरत होने लगी थी, जिसके बाद उन्होंने गाना छोड़ दिया। जिन लोगों की संगत में वो थे, उन्होंने उनके पैसों को खूब बर्बाद किया और इस वजह से अजमत की आर्थिक स्थित भी ठीक नहीं है। 

अजमत हुसैन ने आगे बताया कि उन्होंने गाना छोड़ दिया था पर पिछले सीजन के विनर सलमान अली से उन्हें प्रेरणा मिली और उन्होंने सिंगिंग की दुनिया में वापस आने का मन बनाया। खुद को दोबारा से सिंगिंग की दुनिया में लाने के लिए वो अब इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे है।  

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विनर अजमत हुसैन को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के हाथों से ट्रॉफी मिली थी। अब अजमत के ऑडिशन का वीडियो सोशल मैदा पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 में बिकिनी से किया इंकार करने वाली माहिरा शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल