BREAKING NEWS

राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तीन उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी◾

बॉलीवुड केसरी

Indian Idol में ऑडिशन देने आये इस कंटेस्टेंट ने 8 साल पहले बना था विनर, बुरी संगत ने बर्बाद कर दिया करियर

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सिंगिंग टैलेंट हंट शो इंडियन आइडल शुरू हो गया है और शो पर देशभर से सिंगर्स ऑडिशन देने पहुंच रहे है। शो में इस बार अनु मालिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी जज है। शो में ऑडिशन देते हुए एक कंटेस्टेंट अजमत हुसैन का वीडियो वायरल हो रहा है।  

खास बात ये है कि अजमत हुसैन ने करीब आठ साल पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स में अपनी आवाज से जबरदस्त धूम मचाई थी और विजेता भी बने थे। इंडियन आइडल के मंच पर ऑडिशन देने के आये अजमत हुसैन ने कई ऐसे खुलासे किये जिसे जानकर जज भी इमोशनल हो गए। 

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में अपनी आवाज से सबका दिल जीतने वाले अजमत हुसैन ने बताया की शो जीतने के बाद उनका सफर खास अच्छा नहीं रहा और अब वो इस स्थिति में नहीं है कि खुद को जल्दी परेशानियों से उबार पाएं। 

जब अजमत हुसैन इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आये तो शो की जज नेहा कक्कड़ ने उन्हें तुरंत पहचान लिया और बताया कि वो पहले भी सिंगिंग शो जीत चुके हैं। नेहा कक्कड़ समेत जब अन्य जजों ने अजमत से उनकी जर्नी के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि वो गलत लोगों की संगत में पड़ गए थे और इससे उनका करियर बनने से पहले खराब हो गया। 

अजमत ने भावुक होकर बताया कि वो नशे के आदी हो गए थे और उन्हें अपनी ही आवाज से नफरत होने लगी थी, जिसके बाद उन्होंने गाना छोड़ दिया। जिन लोगों की संगत में वो थे, उन्होंने उनके पैसों को खूब बर्बाद किया और इस वजह से अजमत की आर्थिक स्थित भी ठीक नहीं है। 

अजमत हुसैन ने आगे बताया कि उन्होंने गाना छोड़ दिया था पर पिछले सीजन के विनर सलमान अली से उन्हें प्रेरणा मिली और उन्होंने सिंगिंग की दुनिया में वापस आने का मन बनाया। खुद को दोबारा से सिंगिंग की दुनिया में लाने के लिए वो अब इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे है।  

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विनर अजमत हुसैन को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के हाथों से ट्रॉफी मिली थी। अब अजमत के ऑडिशन का वीडियो सोशल मैदा पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 में बिकिनी से किया इंकार करने वाली माहिरा शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल