BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾

The Family Man 2: सामंथा के एक्शन और मनोज बाजपेयी की गलियों और डेडिकेशन ने बनाया सीरीज को सुपरहिट

'द फैमिली मैन 2' अब अमेजन प्राइम पर रिलीज़ कर दी गई है। वैसे तो इस सीरीज को आज रिलीज़ किया जाना था लेकिन अमेजन प्राइम ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया और इसे तय तरीक से पहले ही रिलीज़ कर दिया। फैंस इसे देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वही बात करें एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की तो इस सीरीज में टोटल 9 एपिसोड है। वही कहानी सीरीज के पहले हिस्से से ही आगे बढ़ती है। पहले ही एपिसोड में आपको उस सवाल का जवाब मिल जाता है जो सीजन 1 के अंत में छूट गया था- क्या दिल्ली गैस के हमले से बच पाएगी? 

हालांकि इस सवाल के जवाब से पहले ही एक नई कहानी की शुरुआत हो जाती है। जहां तमिलनाडु और श्रीलंका के तार इस बार लंदन तक पहुंच जाते हैं। वहीं मनोज बाजपेयी का सीक्रेट एजेंट किरदार श्रीकांत तिवारी कुछ एपिसोड के बाद पूरे रंग में देखने को मिलता है, चूंकि उसके पहले तक श्रीकांत कॉरपोरेट कंपनी में जॉब कर रहा होता है। लेकिन उसका मन 'टास्क' के कामों में ही लगा रहता है।

ऐसे में जब पानी सिर से ऊपर निकल जाता है तो फिर श्रीकांत टास्क में वापसी करता है और शुरू होता है धमाका। कहानी में एक ओर जहां श्रीकांत को अपनी बेटी को मौत से बचाना होता है तो वहीं दूसरी ओर देश की प्रधानमंत्री पर भी हो रहे अटैक की साजिश को खत्म करना होता है।

इस सीजन में आपको एक्शन और गालियों के डोज भी पिछली बार से कुछ ज्यादा दिखने को मिलेंगे। सीरीज में कई छोटी- छोटी बारीकियों पर काम किया है। इसके साथ ही सीरीज में कई छोटे- छोटे सीन्स और मैसेज हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं। श्रीकांत अपनी पूरी कोशिश करता है कि वो अपने परिवार को पूरा वक़्त दे अपने रिश्ते को संभाल ले। वहीं पेरेटेंस के कामों और फैसलों का बच्चों पर क्या असर पड़ता है, ये पहलू भी बखूबी दिखाया है। न सिर्फ मनोज बाजपेयी बल्कि सीरीज के हर अभिनेता ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। 

एक ओर जहां मनोज बाजपेयी ने बतौर हीरो दर्शकों को बांध कर रखा, तो वहीं सामंथा अक्किनेनी विलेन के किरदार में खूब जच रही हैं। सामंथा ने अपने आपको किरदार में कुछ इस कदर ढाला है कि एक बार के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। इसके साथ ही शारिब हाशमी, प्रियमणि, शरद केलकर समेत हर कलाकार ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

पूरी सीरीज में एक ही कमी है और वो भाषा। दरअसल सीरीज का काफी हिस्सा तमिल में हैं, ऐसे में आपको सबटाइटिल के भरोसे ही रहना पड़ेगा और सबटाइटिल पढ़ना काफी बोरिंग होगा। वैसे आपको 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन को देखने से पहले इसका पहला सीजन जरूर देख लेना चाहिए। ये सीजन भी फैंस को खूब पसंद आने वाला है। ये सीजन भी बिलकुल उतनी ही धमाकेदार है जितना पहले वाला था। वैसे 'द फैमिली मैन' के फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि इसका तीसरा सीजन भी आएगा, जिसकी झलक दूसरे सीजन के अंत में दिखाई गई है।