BREAKING NEWS

‘निवार’ चक्रवात के समुद्र तट पर दस्तक देने की प्रक्रिया शुरू हुई : मौसम विभाग◾पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा : देश ने अपनी क्षमताओं का इस्तेमाल नहीं किया ◾सौरव गांगुली समेत भारतीय खेलप्रेमियों ने दी माराडोना को श्रृद्धांजलि ◾राहुल ने डिएगो के निधन पर जताया शोक, कहा - 'जादूगर' माराडोना ने हमें दिखाया कि फुटबॉल क्यों खूबसूरत खेल है◾फुटबॉल के एक युग का अंत, नहीं रहे डिएगो माराडोना ◾यूपी की राह पर शिवराज सरकार - ‘लव जिहाद’ के दोषी को होगी 10 साल की सजा, लाएंगे विधेयक◾यूपी में योगी सरकार ने एस्मा लागू किया, अगले 6 माह तक नहीं होगी हड़ताल ◾लखनऊ विश्वविद्यालय : सामर्थ्य के इस्तेमाल का बेहतर उदाहरण है रायबरेली का रेल कोच फैक्ट्री- PM मोदी◾असंतुष्ट नेताओं से ममता बनर्जी की अपील : पार्टी को गलत मत समझिए, हम गलतियों को सुधारेंगे◾कोरोना के खिलाफ केंद्र ने कसी कमर, 31 दिसंबर तक के लिए जारी की नई गाइडलाइंस, जानें क्या हैं नियम◾लक्ष्मी विलास बैंक के DBS बैंक में विलय को मिली मंजूरी , सरकार ने निकासी की सीमा भी हटाई ◾ललन पासवान बोले-मुझे लगा लालू जी ने बधाई देने के लिए फोन किया, लेकिन वे सरकार गिराने की बात करने लगे◾पंजाब में एक दिसंबर से नाइट कर्फ्यू, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर 1000 का जुर्माना◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾निर्वाचित प्रतिनिधियों की अनुशासनहीनता से उन्हें चुनने वाले लोगों की भावनाएं आहत होती हैं : कोविंद◾भारत में बैन हुए 43 मोबाइल ऐप पर ड्रैगन को लगी मिर्ची, व्यापार संबंधों की दी दुहाई ◾भाजपा MP के विवादित बोल - रोहिंग्याओं, पाकिस्तानियों को भगाने के लिए भाजपा करेगी 'सर्जिकल स्ट्राइक'◾विपक्ष के जबरदस्त हंगामे के बीच NDA के विजय सिन्हा बने बिहार विधानसभा के स्पीकर◾सुशील मोदी का दावा-लालू ने BJP MLA को दिया मंत्री पद का लालच, ट्विटर पर जारी किया ऑडियो◾UN में 'झूठ का डोजियर' पेश करने के लिए भारत ने पाक को लगाई फटकार, कहा- यह उसकी पुरानी आदत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'कॉफी विद करण' के नए सीजन में करण के सवालों के जवाब देंगे ये ऑनस्क्रीन कपल

Jahnavi Kapoor & Ishaan Khattar स्टारर फिल्म 'धड़क' को रिलीज हुए आज दो हफ्ते बीत चुके हैं। फिल्म में जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की बहुत बॉलीवुड सितारें तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म शानदार कमाई भी कर रही हैं। जाह्नवी कपूर की धड़क डेब्यू स्टार्स के मामले में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है।\"\"

धड़क के निर्माता करण जौहर ने ट्वीट कर बीते दिनों कही ये बात

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का प्रोडक्शन करण जौहर ने ही किया था और इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया था।  हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने धड़क के बारे में कहा था \"धड़क ने दुनि‍याभर के दर्शकों का दिल जीत लिया। दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई।

\"\"

न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं।  तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान। \" देखना होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1024539809346453504

अब खबर यह भी आ रही है कि Jahnavi Kapoor & Ishaan Khattar की टीवी जगत के चार्चित चैट शो कॉफी विद करण ने नए सीजन में पहले गेस्ट के तौर पर एंट्री करेंगे। बता दें कि इस बार शो का यह 6वां सीजन आएगा।

\"\"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Jahnavi Kapoor & Ishaan Khattar फिल्मेकर करण जौहर होस्टेड चैट शो 'कॉफी विद करण' में साथ दिखेंगे। करण का यह चैट शो पर्सनल और काफी पेचीदा सवालों के लिए जाना जाता है।

\"\"

फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भारत में लगभग 68 करोड़ की कमाई की है। बता दें धड़क ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है।

\"\"

बता दें की ‘धड़क’ को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। विदेश में उसे 556 स्क्रीन्स मिली थे। कुल मिलाकर वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज की गई थी।

\"\"