BREAKING NEWS

सोमवार से दिल्ली में फिर खुलेंगे स्कूल, उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दी जानकारी◾UP: प्रतिज्ञा रैली में BJP पर जमकर गरजी प्रियंका, बोली- 'इनका काम केवल झूठा प्रचार करना'◾राजनाथ ने मायावती और अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा- उप्र को न बुआ और न बबुआ चाहिए, सिर्फ बाबा चाहिए◾कांग्रेस नेता आजाद ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- केंद्र शासित प्रदेश बनने से DGP को थानेदार और सीएम को MLA... ◾ट्रेक्टर मार्च रद्द करने के बाद इन मुद्दों पर अड़ा संयुक्त किसान मोर्चा, कहा - विरोध जारी रहेगा ◾ओमिक्रोन कोरोना का डर! PM मोदी बोले- अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने के फैसले की फिर हो समीक्षा◾अक्षर और अश्विन की फिरकी के जाल में फंसा न्यूजीलैंड, पहली पारी में 296 रनों पर सिमटी कीवी टीम ◾'जिहाद यूनिवर्सिटी': पाकिस्तान का वो मदरसा जिसके पास है अफगानिस्तान में काबिज तालिबान की डोर◾अखिलेश यादव ने किए कई चुनावी ऐलान, बोले- अब जनता BJP का कर देगी सफाया ◾संसद में बिल पेश होने से पहले किसानों का बड़ा फैसला, स्थगित किया गया ट्रैक्टर मार्च◾दक्षिण अफ्रीका में बढ़ते नए कोरोना वेरिएंट के मामलों के बीच पीएम मोदी ने की बैठक, ये अधिकारी हुए शमिल ◾कोरोना के नए वैरिएंट को राहुल ने बताया 'गंभीर' खतरा, कहा-टीकाकरण के लिए गंभीर हो सरकार◾बेंगलुरू से पटना जा रहे विमान की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, 139 यात्री और क्रू मेंबर थे सवार ◾कृषि कानूनों को रद्द करने की घोषणा के बाद आंदोलन का कोई औचित्य नहीं : नरेंद्र सिंह तोमर ◾NEET PG काउंसलिंग में देरी को लेकर रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल, दिल्ली में ठप पड़ी 3 अस्पतालों की OPD सेवांए◾नवाब मलिक ने किया दावा, बोले- अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फंसाना चाहते हैं कुछ लोग◾वृन्दावन के बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं को जबरन चंदन-टीका लगाकर मांगते थे दक्षिणा, प्रशासन ने लगाई रोक ◾दिल्ली : MCD कर्मियों को मुर्गा बनाने वाले पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार◾छत्तीसगढ़ : दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने उखाड़ा रेलवे ट्रैक, पटरी से उतरे 3 इंजन और 20 डिब्बे ◾भाजपा भी समाजवादी पार्टी के नक्शे कदम पर चल रही है, प्रयागराज हत्या के मामले को लेकर मायावती ने किया ट्वीट ◾

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान का फोन हुआ जब्त, प्रोटोकॉल उल्लंघन का है आरोप

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। ‘टाइगर 3’टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसमें फिर से सलमान कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हाल ही में एक्टर विदेश रवाना हुए हैं। दोनों को कुछ 2-4 दिन पहले ही मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ जवान ने सलमान खान को रोक लिया और आइडेंटिटी वेरिफिकेशन कराने को कहा। इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने इसे वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद जवान की काफी तारीफ हुई थी। लोग वीडियो शेयर कर जवान की जमकर तारीफ कर रहे थे और काम प्रति उनकी ईमानदारी की खूब सराहना कर रहे थे। लेकिन अब खबर है कि सलमान ख़ान की चेकिंग करने के बाद सीआईएसएफ के जवान एक मुश्किल में फंस गए हैं और उनका फोन जब्त हो गया है।

 दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है ताकि अब जवान इस मुद्दे पर मीडिया से बात ना कर पाएं। रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर जवान सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बात की थी। अधिकारियों का कहना है यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। सोमनाथ मोहंती अब आगे किसी मीडिया हाउस से बात ना करें, इसीलिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। बता दें, टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे सलमान खान को सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रोक लिया था। एंट्री से पहले सीआईएसएफ जवान ने सुपरस्टार से उनके डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद सोमनाथ मोहंती की हर तरफ तारीफ होने लगी। बता दें, बड़े स्टार्स के साथ उनकी टीम भी ट्रैवल करती है। जिसके चलते डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम भी उनकी टीम ही करती है। ताकि, स्टार बिना किसी रुकावट के एंट्री कर सकें। लेकिन, सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को बिना डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एंट्री नहीं दी। इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया।