BREAKING NEWS

जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी जमातियों सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों के मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾

इतनी महंगी शर्ट पार्टी में पहनकर पहुंची करीना कपूर उसकी कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

हम सभी बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल से अच्छे से वाकीफ हैं। हम जानते हैं कि यह कैसे लाइफस्टाइल जीते हैं। बॉलीवुड के यह स्टार्स महंगे से महंगे कपड़े पहनते ही हैं और एक खास बात तो सबको ही पता है कि यह कभी भी रिपीट नहीं करते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के कपड़ों की कॉपी तो आम लोग करना ही चाहते हैं।

\"bollywood\"

उनके फैन्स चाहते हैं कि वह अपने पसंदीदा स्टार्स की तरह ही दिखें। लेकिन अफसोस बॉॅलीवुड के यह स्टार्स जिनके स्टैण्डर्ड को कुछ ही लोग मैच कर सकते हैं। सभी लोग इन एक्टर्स के स्टैण्डर्ड को मैच करने के बिल्कुल भी काबिल नहीं होते हैं। बता दें कि यह जो स्टार्स हैं इनकी जो एक ड्रेस होती है वह इतनी पंहगी होती है कि उतने पैसों में मिडल क्लास फैमिली के लोग अपने कर्ई तरह के सपने को पूरा कर सकते हैं।

\"bollywood\"

छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम और कपूर खानदान की लाडली बेटी करीना कपूर खान के स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में क्या कहना वह तो सब ही जानते हैं। करीना कपूर खान के फैशन सेंसे का तो हर कोई ही दीवाना है। करीना के ड्रेसेस सेंसे को लोग बहुत फॉलो करते हैं। हाल ही में एक पार्टी में करीना ने पीले रंग की एक खूबसूरत सी शर्ट पहनी थी।

\"Kareena

इस शर्ट के साथ करीना ने मैचअप करते हुए गुलाबी रंग का स्कार्फ पहना था और वह इस कपड़ों में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थी। बुधवार को करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर, अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता राव और मलाइका अरोड़ा के साथ मस्तीभरे अदांज में पार्टी करती दिखीं।

\"Kareena

इस पार्टी में नताशा पूनावाला, उनकी बुआ रीमा जैन और हसीना जेठमलानी के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। इनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें सभी पार्टी का खूब लुफ्त उठाते दिख रहे हैं। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा ने सोशल अकाउंट पर शेयर किए हैं।

\"bollywood

करीना की यह शर्ट दिखने में तो काफी ही आम लग रही थी लेकिन जब आपको इस शर्ट की असली कीमत पता चलेगी तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। करीना ने जो यह शर्ट पहनती थी वह गुची ब्रांड की है और इस शर्ट की कीमत 57,000 रुपए है। करीना की यह शर्ट मेड इन इटली है और यह प्योर सिल्क से बना हुआ है।

\"Kareena

कुछ दिन पहले करीना ने अपनी कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी थीं। आजकल तो करीना अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना ने आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आर्ई थीं।

\"Kareena

इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी केचलते कुछ वक्त का ब्रेक ले लिया था। वह जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं और फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यस कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर आक्र शिखा तख्तानी नजर आएंगी।

\"bollywood