BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्रियों से यूं ही नहीं लिए गए इस्तीफे ◾LIVE : सीबीआई ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार, CBI मुख्यालय में हो रही पूछताछ !◾ED ने चिदंबरम के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ाया ◾वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान ने मिग 21 उड़ाना किया शुरू◾मैं कानून से छिप नहीं रहा था, आशा है कि एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी : चिदंबरम◾राजनीतिक प्रतिशोध के तहत हो रही है कार्रवाई : कार्ती चिदंबरम ◾चिदंबरम पर उसी मामले में लटक रही है तलवार जिसमें उनके बेटे को जाना पड़ा था जेल◾चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं : श्रीकांत◾पी चिदंबरम मामले पर बोले अखिलेश : सरकार से लड़ना है तो कागज की लड़ाई जीतनी पड़ेगी ◾Modi सरकार की कंपनियों को बड़ी राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी इसकी जानकारी !◾अनुच्छेद 370 हटने से पाक अधिकृत कश्मीर लेना आसान नहीं : अखिलेश◾प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना , कहा - सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं औद्योगिक संस्थाओं के विज्ञापन◾TOP 20 NEWS 21 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾INX मीडिया मामले में चिदंबरम की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾

बॉलीवुड केसरी

दूसरे अंबानी हैं विवेक ओबेरॉय, अभी तक दान कर चुके हैं इतनी दौलत

जब भी हम देश में अमीर लोगों के नाम लेते हैं तो उससे पहले हमें सिर्फ एक ही नाम याद आता है वो अंबानी। आज हम आपको एक ऐसे फिल्म अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी दरिया दिली के बारे में तो कुछ बोल ही नहीं सकते हैं। उनकी दरिया दिली का कोर्ई जवाब ही नहीं है। हम जिस एक्ट्रर के बारे में बात कर रहे हैं वह हैं विवेक ओबेरॉय हैं इन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्में दी हैं।

\"Vivek

विवेक ओबेरॉय अभी क्रिस 3 में भी काम किया था उस फिल्म में उन्होंने विलन का किरदार निभाया था। विलन के किरदार में उन्होंने सबसे तारीफ बटोरी थी। बता दें कि विवेक सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि दरियादिल इंसान भी हैं। विवेक ओबरॉय ने देश के प्रति अपनी जिम्मदारी बखूबी निभाई है।

\"Vivek

विवेक ने उसमें शहिद सेना के जवानों के परिवारों को मुंबई से सटे ठाणे के पास में 25 आलिशान फ्लैट्स देने की घोषणा कर दी है।

\"Vivek

विवेक ऑबरॉय का जन्म 3 सितंबर 1965 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ था। विवेक ऑबरॉय बॉलीवुड के एक्टर सुरेश ऑबरॉय के बेटे हैं। विवेक ने फिल्म कंपनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

\"Vivek

विवेक ने उसके बाद साथिया, मस्ती, जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम किया है। विवेक एक फिल्म करने के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए लेते हैं।

\"Vivek

बता दें कि विवेक का अपना खुद का एक जाना-माना प्रोडक्शन हाउस है। खबरों की मानें तो विवेक लगभग 1 करोड़ 40 डॉलर की सम्पत्ति के मालिक हैं। विवेक के पास लगभग 90 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं।

\"Vivek

इसके अतरिक्त विवेक के पास खुद की इंफ्रास्ट्रकचर प्राइवेट लिमटेड नाम की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है। अपने हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च के तहत उन्होंने 15 हजार से ज्यादा गरीब परिवारों को 7 लाख 90 हजार रुपए की कीमत में घर देने का वायदा किया था। विवेक अब अपनी कंपनी का प्लान अगले 3 वर्ष में टारगेट बढ़ाकर 5 लाख करने की तैयारी की जा रही है।

\"Vivek

बता दें कि विवेक ने कई सारे स्टार्ट अप में भी निवेश किया हुआ है उसमें ज्यादातर हेल्थकेयर और शिक्षा संबंधित है। सेना के शहीद परिवारों को घर देने के अलावा भी विवेक ऑबरॉय कई मौकों पर मदद के लिए खुद सामने आए थे।

\"Vivek

विवेक ने सुनामी पीडि़तों, कैंसर पीडि़तों और दिमागी रूप से कमजोर बेघर महिलाओं की भी मदद की है। इससे पहले विवेक ने मदद के लिए 30 लाख रुपए भी दान किए थे।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट