BREAKING NEWS

RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾

‘मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी’ गाने को किया गया रीक्रिएट, सैफ की जगह अक्षय संग नजर आएगा ये स्टार

बॉलीवुड के किसिंग किंग और खिलाड़ी कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ दिखाई देने वाले है। अक्षय और इमरान हाशमी फिल्म सेल्फी से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में इमरान और अक्षय के साथ डायना, नुसरत भरुचा भी दिखाई देंगी। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। फिल्म की कास्ट आए दिन सोशल मीडिया पर सेट से फोटोज वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में इमरान हाशमी ने सेट से एक फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Selfiee: Akshay Kumar And Emraan Hashmi Announce First Film Together,  Promise 'Laughter And Emotions'

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकांउट पर अपने गाने मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी पर डांस करते हुए एक वीडियो को पोस्ट किया था। वीडियो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि गाने को फिल्म सेल्फी में रीक्रिएट किया जाएगा। अब इस गाने को लेकर इमरान हाशमी ने अपने नए पोस्ट में अपडेट दिया है। इमरान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अक्षय की फोटो को पोस्ट किया है। फोटो में इमरान हाशमी और अक्षय कुमार कैमरे की ओर पीठ करके एक-दूसरे को देख रहे हैं। दोनों सितारों को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में इमरान ने लिखा कि ऑरिजनल के 28 साल बाद .. नई अनाड़ी के साथ ओजी खिलाड़ी.. इस देखने के कारण डांस बंद हो गया और यह कैसा डांस था.. (#Selfiee के बाद से मैंने अपने पैरों पर बर्फ लगाना बंद नहीं किया है।


सैफ और अक्षय की 1994 आई फिल्म मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी का टाइटल ट्रैक सांग है। इस गाने को उस समय काफी पसंद किया गया था। हालांकि गाने को अभी भी पसंद किया जाता है। गाने के साथ-साथ फिल्म भी सुपरहिट रही थी। बता दें कि सेल्फी अगले 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं, इमरान ट्रैफिक पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे। डायना अक्षय की पत्नी की भूमिका में है तो नुसरत इमरान के अपोजिट नजर आएंगी।