बॉलीवुड फिल्मों की ही तरह साउथ की फिल्मों के भी देश भर में लोग दीवाने हैं। यहां तक की कई साउथ की फिल्मों के विदेशों में भी लाखों फैन्स हैं। साथ फिल्मों का जो मार्किट शेयर है वह आज के दौर में बॉलीवुड की फिल्मों को बड़ी टक्कर दे रहा है।

वहीं बॉलीवुड के स्टार से कम नहीं हैं साउथ के सुपरस्टार भी। बॉलीवुड की फिल्मों की ही तरह साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। आज हम आपको साथ के कुछ सुपरस्टार्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

1. अक्कीनेनी नागार्जुन-अमाला

साउथ में सपरस्टार रजनीकांत के बाद नागार्जुन का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में आता है। नागार्जुन ने अमाला से साल 1992 में दूसरी शादी की थी। लक्ष्मी दग्गुबाती से नागार्जुन ने पहली शादी थी लेकिन दोनों का 1990 में ही तलाक हो गया था।

2. महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड की अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की हुई है। 1993 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और फेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफिक भी नम्रता बन चुकी हैं। नम्रता शिरोडकर बहुत ही खूबसूरत हैं। महेश बाबू और नम्रता ने साल 2005 में शादी की थी और शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था। नम्रता और महेश बाबू के एक बेटा और बेटी हैं।

3. अक्किनेनी नागा चैतन्य-समांथा

अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं अक्किनेकी नागा चैतन्य और पिछले साल साउथ की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अक्कीनेनी नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी के नागा चैतन्य बेटे हैं।

4. अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी

साउथ के सुपरस्टार में से एक अभिनेता अल्लू अर्जुन हैं और अल्लू ने स्नेह रेड्डी से साल 2011 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात कमान दोस्त के जरिए हुई थी लेकिन स्नेहा को पहली नजर में देखते ही अल्लू को प्यार हो गया था। दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया फिर 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।

5. रवि तेजा-कल्याणी

साउथ फिल्मों में 1990 में फिल्म अभिमन्यू से अभिनेता रवि तेजा ने डेब्यू किया था। रवि तेजा ने अपने कैरियर में अब तक 60 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है। मास महाराजा के नाम से भी रवि तेजा को जाना जाता है। 2000 में रवि ने कल्याणी से शादी की है। कल्याणी एक हाउस वाइफ हैं।

6. पवन कल्याण- Anna lazhneva

साउथ में अपने स्टाइल और एक्शन फिल्मों के लिए अभिनेता पवन कल्याण को जाना जाता है। पवन कल्याण को साउथ के पावर स्टार के नाम से भी जाना जाता है। पवन कल्याण ने तीन शादियां करी हुई हैं। फिल्हास पवन ने तीसरी शादी Anna lazhneva से की है। Anna lazhneva रूस की रहने वाली हैं। इन दोनों की मुलाकात फिल्म तीन मार में हुई थी और दोनों ने 2013 में शादी कर ली थी।

7. वेंकटेश-नीरजा

साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हुआ है। वेंकटेश ने नीरजा से शादी की थी और वह एक हाउस वाइफ हैं और लाइमलाइट से दूर ही रहना उन्हें अच्छा लगता है।

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, अब दिया करार जवाब