BREAKING NEWS

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएगी दिल्ली मेट्रो ◾लोकसभा में आज पेश होगा तीन तलाक पर रोक लगाने वाला विधेयक ◾PM पहुंचे रांची , प्रधानमंत्री मोदी आज 40 हजार लोगों के साथ करेंगे योग◾राहुल अध्यक्ष रहेंगे या नहीं, असमंजस बरकरार◾दाभोलकर हत्याकांड : अदालत ने पुणलेकर को 23 जून तक CBI हिरासत में भेजा◾आदिवासियों के कानून पर टिप्पणी मामले में राहुल का जवाब - भाषण के प्रवाह में बहकर दिया गया था बयान ◾TDP के सांसदों के BJP में शामिल होने पर नायडू ने कहा - पार्टी के लिए संकट नई बात नहीं ◾बंगाल कांग्रेस में खुलकर सामने आई कलह, कई नेताओं ने विरोध मार्च में नहीं लिया हिस्सा◾राज्यसभा में TDP टूटी, दो तिहाई सांसद BJP में शामिल◾सुनिश्चित करेंगे कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री हमारी पार्टी से हो : शिवसेना ◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू के बंजार में दर्दनाक बस हादसे में 20 की मौत, 35 घायल ◾राम मंदिर पर अध्यादेश लायी सरकार तो देंगे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती : बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ◾Top 20 News - 20 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾सभी दल राज्यसभा की सुचारु कार्यवाही सुनिश्चित करें : वेंकैया नायडू ◾राज्यसभा में तेदेपा टूट की कगार पर, नया गुट बना कर चार सदस्य कर सकते हैं भाजपा का समर्थन ◾कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव के सवाल पर बोलीं सोनिया गांधी- 'नो कमेंट'◾राहुल की नजर मोबाइल पर होने का आरोप लगाना भाजपा को शोभा नहीं देता : कांग्रेस ◾अगले कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर बोले राहुल गांधी - मैं नहीं, पार्टी तय करेगी मेरा उत्तराधिकारी◾बाबुल सुप्रियो ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- मोबाइल फोन पर मशगूल थे अभिभाषण में रुचि नहीं◾पश्चिम बंगाल : भाटपारा में दो गुटों के बीच हिंसा में एक की मौत, तीन घायल ◾

बॉलीवुड केसरी

कहीं आप भी कर न बैठे इन 10 वेब सीरीज स्टार्स को देखकर प्यार

इंडियन टेलीविजन के इतिहास में एक ऐसा भी समय था जब हम मनोरंजन के लिए केवल दूरदर्शन पर ही निर्भर थे। लेकिन जब से केबल टीवी आया तो हमें मनोरंजन के लिए बहुत सारे विकल्प मिले और यह केबल टीवी हमारे जीवन का धीरे-धीरे एक अहम हिस्सा बन गया। लोगों के लिए बहुत बड़ी संख्या में चैनल थे जिसके बाद प्राइवेट कंपनियों ने धीरे-धीरे मार्केट में एंट्री की और कहा कि इन नए चैनल के जरिए हम लोगों को और मनोरंजन दे पाएंगे।

\"\"

हालांकि आज के दौर में टीवी चैनलों को वेब सीरीज और इंटरनेट के माध्यम से दिखाने वाले इन सीरियलों से अच्छा कॉम्पटीशन मिल रहा है। इंटरनेट की पहले के समय से तुलना करें तो इसका कनेक्शन बहुत सस्ता हो गया है और अब इंटरनेट बहुत दूरी तक चला गया है। वेब सीरीज की मार्केट की कितनी बढ़ गई है इस बात का आंदजा तो हम इससे लगा सकते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉॅ और ऋच चड्डा भी वेब सीरीज मेंं काम कर रहे हैं और इसका हिस्सा हैं।

\"\"

वेब सीरीज की दुनिया में कई प्रतिभाशाली अभिनेता और अभिनेत्रियों ने कदम रखा है और उन सबने अपनी अदाकारी से लोगों को बहुत प्रभावित किया है जिसकी वजह से इन सितारों को कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में रोल ऑफर हो रहे हैं।

\"\"

हम आपको कुछ बेहतरीन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वेब सीरीज में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है और नर्ई पहचान बनाई है।

ये हैं वेब सीरीज के सुपरस्टार

1. अंगिरा धार – बैंग बाजा बारात

\"\"

2. अमोल पराशर – ट्रिपलिंग

\"\"

3. सुमीत व्यास – परमानेंट रूममेट्स और ट्रिपलिंग

\"\"

4. नवीन कस्तुरिया – पिचेर्स

\"\"

5. आहना कुमरा – ऑफिसियल चुक्यागिरी एंड आईटी हाप्पेनेड इन होन्ग कोंग

\"\"

6. सनी कौशल – ऑफिसियल चुक्यागिरी

\"\"

7. निधि सिंह – परमानेंट रूममेट्स

\"\"

8. मिथिला पालकर – गर्ल इन थे सिटी

\"\"

9. मानवी गागरू – ट्रिपलिंग

\"\"

10. सबा आजाद – लेडीज रूम

\"\"