BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

ये 14 बॉलीवुड फ़िल्में और वेबसीरीज आपको 21 दिन के लॉकडाउन पीरियड में दे सकती है फुल-ऑन एंटरटेनमेंट

बीते 24 मार्च की रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए बताया कि कोरोना वायरस की महामारी के खतरे को देखते हुए पूरे देश को  21 दिनों तक पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया जताया है। ये लॉक डाउन पीरियड 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। ऐसे में अगर आप बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज देखने के शौक़ीन है तो आप अपना खाली समय बिना कसी परेशानी के बिता सकते है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर 14 सबसे अच्छी बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बता रहे है , जो सोशल डिस्टेंसिंग में आपको देंगी पूरा मनोरंजन : 

1. CHHAPAAK – हॉटस्टार


दीपिका पादुकोण स्टारर एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची कहानी पर आधारित ये फिल्म आपके लिए ये शानदार अनुभव भरा एंटरटेनमेंट पेश कर सकती है। 

2. TANHAJI – हॉटस्टार


अजय देवगन - सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी भी आपके खाली वक्त को बना सकती है बेहद शानदार और देशभक्ति के जज़्बे से भरा हुआ। 

3. PANGA – हॉटस्टार


कंगना रनौत की ये फिल्म एक कब्बडी प्लयेर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में आपको खेल करियर और परिवार के बीच संघर्ष की शानदार कहानी देखने को मिलेगी। 

4. STREET DANCER 3D – अमेजन प्राइम वीडियो


डांस के शकीन है तो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी , एक बेहतरीन एंटरटेनर साबित होगी। 

5. JAWAANI JAANEMAN –अमेजन प्राइम वीडियो


इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया  एफ ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में  सैफ अली खान ने 40 साल के सिंगल का किरदार निभाया है , जो एक कैसानोवा की तरह अपना जीवन जीता है।

6. GUILTY – नेटफ्लिक्स


कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म ऐसी लड़की की जिंदगी पर आधारित है , जिसका बॉयफ्रेंड रेप का आरोपी है। 

7. MASKA – नेटफ्लिक्स


इस फिल्म से मनीषा कोइराला ने एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी की है।  फिल्म 19 साल के एक ऐसे लड़के की जिंदगी पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है। 

8. LAAL KAPTAAN – अमेजन प्राइम वीडियो


सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे इंसान का किरदार निभाया है , जो अपने भाई से बदला लेना चाहता है क्योंकि उसने उनके पिता की हत्या की है। 

9. YEH BALLET – नेटफ्लिक्स


ये फिल्म आपको कुछ - कुछ गली बॉय की याद दिलाएगी। फिल्म दो युवा डांसर की जिंदगी को पेश करती है , जो बेहद कमजोर परिवारों से आते है। 

10. MARDAANI 2 – अमेजन प्राइम वीडियो


रानी मुख़र्जी इस फिल्म में एक बार फिर आपको तेजतर्रार पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगी और एक सनकी रेपिस्ट को पकड़ने की कहानी बेहद रोमांचक है। 

11. WAR – अमेजन प्राइम वीडियो


बीते साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर वॉर अब अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको देखने के लिए मिल जाएगी।  फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मिख्य भूमिकाओं में है। 

12. BALA – हॉटस्टार


आयुष्मान खुराना की एक और शानदार फिल्म , जो आपको एक गंजे व्यक्ति के जीवन से जुडी तमाम परेशानियों से अवगत कराएगी। 

13. SUPER 30 – हॉटस्टार


ये फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और फिल्म में ऋतिक रोशन ने लीड रोल निभाया है। 

14. GOOD NEWZZ– अमेजन प्राइम वीडियो


अक्षय कुमार - करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में कॉमेडी का शानदार तड़का लगाया है और ये फिल्म देखना एक शानदार एंटरटेनमेंट रहेगा। 

सोनम कपूर को ससुराल में सताई पापा अनिल कपूर और बहन रिया की याद,किया ये इमोशनल पोस्ट