BREAKING NEWS

एनसीबी-मुंबई के शीर्ष अधिकारी समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे, कहा - कुछ काम से यहां आया हूँ◾18वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾ केजरीवाल अयोध्या में सरयू आरती में हुए शामिल, मंगलवार को रामलला का करेंगे दर्शन◾देश के किसानों को नहीं मिल रही MSP! कांग्रेस ने केंद्र को घेरते हुए कहा- सरकारी एजेंसी ‘एगमार्कनेट’ ने किया स्वीकार ◾IPL New Teams: लखनऊ और अहमदाबाद के रूप में आईपीएल को मिलीं दो नई टीमें, अगले साल से खेलेंगी◾जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में CRPF जवानों के साथ रात गुजारेंगे शाह, स्थानीय लोगों को दिया अपना मोबाइल नंबर ◾ यूपी चुनाव में संयुक्त किसान मोर्चा भाजपा का विरोध करेगा: राकेश टिकैत◾पश्चिम बंगाल: 20 महीने के बाद खुलेंगे शैक्षणिक संस्थान, CM ममता ने जारी किया आदेश ◾कश्मीर घाटी में हमलों को जल्द रोकने के लिए नई सुरक्षा व्यवस्था◾नरेंद्र गिरि की जगह संभालेंगे महंत रवींद्र पुरी, निरंजनी अखाड़ा ने बनाया अध्यक्ष◾मलिक के आरोपों पर वानखेड़े और पत्नी क्रांति का पलटवार, खुद को बताया मुस्लिम मां और हिंदू पिता का बेटा◾क्रूज ड्रग्स केस: राउत बोले- महाराष्ट्र को जानबूझ कर किया जा रहा है बदनाम, अधिकारी होंगे बेनकाब◾कांग्रेस ने फेसबुक को बताया 'फेकबुक', कहा- यह एक शातिर शैतानी उपकरण जिसका BJP से है गठजोड़◾केजरीवाल सरकार के डेंगू रोकथाम अभियान के बावजूद नए मामलों में वृद्धि जारी, एक हफ्ते में 283 मरीज मिले ◾पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद शमी हुए ट्रोल, यूजर्स पर भड़के सहवाग◾कोविशील्ड और कोवैक्सिन के मास वैक्स के खिलाफ SC में याचिका खारिज, कहा- टीकाकरण पर न करें संदेह ◾अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, कहा- PAK के बजाय घाटी के लोगों से बात करेगी सरकार ◾क्रूज ड्रग केस: क्या आर्यन खान को छोड़ने के लिए मांगे गए 25 करोड़, कमिश्नर ऑफिस पहुंचा 'स्वतंत्र गवाह'◾नवाब मलिक ने शेयर किया वानखेड़े का 'बर्थ सर्टिफिकेट', कहा- यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा ◾कोई भी नागरिक स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में दम नहीं तोड़ेगा, इंतजार हुआ खत्म : सीएम योगी◾

ये 14 बॉलीवुड फ़िल्में और वेबसीरीज आपको 21 दिन के लॉकडाउन पीरियड में दे सकती है फुल-ऑन एंटरटेनमेंट

बीते 24 मार्च की रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए बताया कि कोरोना वायरस की महामारी के खतरे को देखते हुए पूरे देश को  21 दिनों तक पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया जताया है। ये लॉक डाउन पीरियड 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। ऐसे में अगर आप बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज देखने के शौक़ीन है तो आप अपना खाली समय बिना कसी परेशानी के बिता सकते है। आज हम आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर 14 सबसे अच्छी बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बता रहे है , जो सोशल डिस्टेंसिंग में आपको देंगी पूरा मनोरंजन : 

1. CHHAPAAK – हॉटस्टार


दीपिका पादुकोण स्टारर एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची कहानी पर आधारित ये फिल्म आपके लिए ये शानदार अनुभव भरा एंटरटेनमेंट पेश कर सकती है। 

2. TANHAJI – हॉटस्टार


अजय देवगन - सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी भी आपके खाली वक्त को बना सकती है बेहद शानदार और देशभक्ति के जज़्बे से भरा हुआ। 

3. PANGA – हॉटस्टार


कंगना रनौत की ये फिल्म एक कब्बडी प्लयेर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में आपको खेल करियर और परिवार के बीच संघर्ष की शानदार कहानी देखने को मिलेगी। 

4. STREET DANCER 3D – अमेजन प्राइम वीडियो


डांस के शकीन है तो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी , एक बेहतरीन एंटरटेनर साबित होगी। 

5. JAWAANI JAANEMAN –अमेजन प्राइम वीडियो


इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया  एफ ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में  सैफ अली खान ने 40 साल के सिंगल का किरदार निभाया है , जो एक कैसानोवा की तरह अपना जीवन जीता है।

6. GUILTY – नेटफ्लिक्स


कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म ऐसी लड़की की जिंदगी पर आधारित है , जिसका बॉयफ्रेंड रेप का आरोपी है। 

7. MASKA – नेटफ्लिक्स


इस फिल्म से मनीषा कोइराला ने एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी की है।  फिल्म 19 साल के एक ऐसे लड़के की जिंदगी पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है। 

8. LAAL KAPTAAN – अमेजन प्राइम वीडियो


सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे इंसान का किरदार निभाया है , जो अपने भाई से बदला लेना चाहता है क्योंकि उसने उनके पिता की हत्या की है। 

9. YEH BALLET – नेटफ्लिक्स


ये फिल्म आपको कुछ - कुछ गली बॉय की याद दिलाएगी। फिल्म दो युवा डांसर की जिंदगी को पेश करती है , जो बेहद कमजोर परिवारों से आते है। 

10. MARDAANI 2 – अमेजन प्राइम वीडियो


रानी मुख़र्जी इस फिल्म में एक बार फिर आपको तेजतर्रार पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगी और एक सनकी रेपिस्ट को पकड़ने की कहानी बेहद रोमांचक है। 

11. WAR – अमेजन प्राइम वीडियो


बीते साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर वॉर अब अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको देखने के लिए मिल जाएगी।  फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मिख्य भूमिकाओं में है। 

12. BALA – हॉटस्टार


आयुष्मान खुराना की एक और शानदार फिल्म , जो आपको एक गंजे व्यक्ति के जीवन से जुडी तमाम परेशानियों से अवगत कराएगी। 

13. SUPER 30 – हॉटस्टार


ये फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और फिल्म में ऋतिक रोशन ने लीड रोल निभाया है। 

14. GOOD NEWZZ– अमेजन प्राइम वीडियो


अक्षय कुमार - करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में कॉमेडी का शानदार तड़का लगाया है और ये फिल्म देखना एक शानदार एंटरटेनमेंट रहेगा। 

सोनम कपूर को ससुराल में सताई पापा अनिल कपूर और बहन रिया की याद,किया ये इमोशनल पोस्ट