BREAKING NEWS

त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में BJP का दमदार प्रदर्शन, TMC और CPI का नहीं खुला खाता ◾केन्द्र सरकार की नीतियों से राज्यों का वित्तीय प्रबंधन गड़बढ़ा रहा है, महंगाई बढ़ी है : अशोक गहलोत◾NFHS के सर्वे से खुलासा, 30 फीसदी से अधिक महिलाओं ने पति के हाथों पत्नी की पिटाई को उचित ठहराया◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾गौतम गंभीर की जान को खतरा, ISIS कश्मीर ने तीसरी बार दी धमकी, कहा- कुछ नहीं कर सकती IPS श्वेता ◾महाराष्ट्र सरकार के 2 साल हुए पूरे, सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- एमवीए सरकार ने आपदा को अवसर में बदला◾वाट्सऐप पर पेपर लीक के चलते रद्द हुआ UPTET एग्जाम, STF की टीम ने शुरू की धर-पकड़ ◾

इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया अपने फैन से शादी करने का फैसला, बन गए सबके लिए मिसाल

बॉलीवुड में सच्ची मोहोबत ढूंढ़ना मुश्किल है। इतनी फैंस की भीड़, ग्लैमर की चकचोँद इन सबके बीच कहा कुछ दिखता है ? लेकिन बॉलीवुड के इन 5 सेलिब्रिटीज ने पूरी दुनिया को छोड़ कर अपनी ज़िन्दगी मै एक ऐसे शख्स को चुना जो उनका सबसे बड़ा फैन था और फिर उसी से शादी कर ली। जहा ज़्यादातर लोग अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के साथ डेट पर जाने का सपना देखते हैं, वही कुछ फैंस इतने लकी निकले की उन्होंने सच में अपने सेलिब्रिटी क्रश के साथ शादी कर ली। ये है वो 5 हस्तियां जिन्होंने अपने फैंस से शादी की। 

1 दिलीप कुमार- सायरा बानो 

खूबसूरत सायरा बानो को बचपन से ही दिलीप कुमार पर क्रश था। उनकी शादी 1966 में हुई। वों मुश्किल से 22 साल की थी, जब दिलीप कुमार उनके मिड- फोर्टिस में थे। उनका प्यार वाकई साबित करता है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। आज भी दोनों साथ है और सायरा बानो दिलीप कुमार को आज भी उतना ही प्यार करती है जितना शादी से पहले किया करती थी। वो आज भी हर मुश्किल वक़्त में उनके साथ खड़ी होती है उनकी सेहत का भी पूरा ख्याल रखती है। 

2  राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया 

डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से तब मिलीं जब वो महज 16 साल की थीं और बस बॉलीवुड में डेब्यू करने ही वाली थी। डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थीं और दोनों अक्सर कई बॉलीवुड फंक्शन्स में एक-दूसरे से टकराते थे। जब इंडियन सिनेमा के मेगा स्टार ने 1973 में 15 साल की डिंपल को प्रपोज किया, तो वो ना नहीं कह सकीं और बस फिर दोनों ने शादी कर ली। 

3  जीतेंद्र कपूर- शोभा कपूर

बॉलीवुड एक्टर जीतेन्द्र ने भी अपनी फैन शोभा से शादी कर ली, जिन्होंने ब्रिटिश एयरवेज में एयर होस्टेस के रूप में काम किया था। जीतेंद्र ने अपनी बाकी की पूरी ज़िन्दगी शोभा के साथ बिताने का फैसला किया और अब वो अपने दोनो बच्चो एकता और तुषार कपूर के साथ खुश है। हमारे जैसे कई लोगो को ये दोनों कपल गोल्स देते है।

4  शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा

बिजनेसमैन राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के बहुत बड़े फैन थे। उन्होंने शिल्पा को अपनी बातो से काफी इम्प्रेस किया। जब दोनों ने शादी की तो ऐसा लगा की ये स्वर्ग में बना एक मैच था। 

5 आमिर खान- किरण राव

"लगान" में साथ काम करने से पहले ही किरण आमिर खान की फैन थी। किरण राव आमिर खान की फिल्म लगान में असिस्टेंट डायरेक्टर्स में से एक थीं और उन्होंने हमेशा उनके काम की तारीफ की। वही आज दोनों उम्र का फैसला तोड़ अपनी ज़िन्दगी में खुश है।