बॉलीवुड की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों के लोग बहुत दीवाने हैं। बॉलीवुड Actresses की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के लोग बहुत दीवाने हैं। ऐसी ही साउथ फिल्मों की 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत खूबसूरत हैं और अभी तक भी वह कुंवारी हैं।

ये हैं साउथ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत Actresses-

1. राशि खन्ना

 

साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में अभिनेत्री राशि खन्ना का नाम आता है। बॉल्ीवुड फिल्म मद्रास कैफे में भी राशि खन्ना काम कर चुकी हैं। बता दें कि राशि खन्ना अभी तक कुंवारी हैं।

2. कीर्ति सुरेश

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने एक से बढ़कर एक सफल फिल्मों में काम किया हुआ है। कीर्ति ने साउथ इंडस्ट्री में मुख्य हीरोइन के तौर पर अपना कैरियर शुरू किया था। उन्होंने मलयालम फिल्म गीतांजलि से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। कीर्ति बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं और वह अभी तक कुंवारी भी हैं।

3. तमन्ना भाटिया

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह बहुत सुदंर अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में भी तमन्ना काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान साउथ की फिल्मों से मिली है। तमन्ना की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं लेकिन वह भी अभी तक कुंवारी हैं।

4. काजल अग्रवाल

फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अब तक 30 से ज्यादा साउथ और 4 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है। काजल अग्रवाल की खूबसूरती के चर्चे पूरी साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर हैं। लेकिन काजल भी तक कुंवारी हैं।

5. रकुल प्रीत सिंह

साउथ फिल्मों में सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में रकुल प्रीत सिंह का नाम आता है। रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। रकुल प्रीत बहुत ही खूबसूरत हैं लेकिन वह अभी तक कुंवारी हैं।

6. नित्या मेनन

साउथ फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री और गायक नित्या मेनन का नाम भी इस लिस्ट में आता हैै। नित्या ने कई भाषा में फिल्में कर रखी हैं लेकिन वह अभी तक कुंवारी हैं।