BREAKING NEWS

दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾अध्यक्ष पद छोड़ने के रुख पर कायम राहुल गांधी, कांग्रेस सांसदों ने नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया◾जम्मू-कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी किया ढेर◾अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पिओ ने की PM मोदी से मुलाकात, अहम सामरिक मुद्दों पर हुई चर्चा ◾उत्तर प्रदेश में जनता 'जंगल राज' से पीड़ित और योगी सरकार बेपरवाह : कांग्रेस◾पश्चिम बंगाल : नमाज के विरोध में बीजेपी ने रोड पर किया हनुमान चालीसा का पाठ◾पटना : तेज तफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को कुचला, 3 की मौत◾UP: बहुजन नेताओं की नजर में भाई-भतीजावाद से BSP को होगा नुकसान !◾पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू◾आज अमरनाथ दर्शन के साथ जम्मू-कश्मीर का दौरा शुरू करेंगे अमित शाह ◾आंध्र प्रदेश के पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू के घर पर चली JCB◾TDP के दर्जन से ज्यादा विधायक BJP के संपर्क में ◾अमरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ पहुंचे भारत, आज PM मोदी से करेंगे मुलाकात !◾World Cup 2019 AUS vs ENG : ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में, इंग्लैंड गहरे संकट में◾राम रहीम की पैरोल पर निर्णय डीसी, एसपी की रिपोर्ट के बाद : खट्टर ◾लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं : PM मोदी ◾Modi का 5 साल का कार्यकाल ‘सुपर इमरजेंसी’ का : ममता◾

बॉलीवुड केसरी

साउथ इंडस्ट्री की ये 6 मशहूर Actresses अभी तक हैं कुंवारी

बॉलीवुड की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों के लोग बहुत दीवाने हैं। बॉलीवुड Actresses की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के लोग बहुत दीवाने हैं। ऐसी ही साउथ फिल्मों की 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत खूबसूरत हैं और अभी तक भी वह कुंवारी हैं।

\"\"

ये हैं साउथ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत Actresses-

1. राशि खन्ना

https://www.instagram.com/p/BmIqb82AIQB/?hl=hi&taken-by=raashikhannaoffl  

साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में अभिनेत्री राशि खन्ना का नाम आता है। बॉल्ीवुड फिल्म मद्रास कैफे में भी राशि खन्ना काम कर चुकी हैं। बता दें कि राशि खन्ना अभी तक कुंवारी हैं।

2. कीर्ति सुरेश

https://www.instagram.com/p/Bo36HqNlqcQ/?hl=hi&taken-by=keerthysureshofficial

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने एक से बढ़कर एक सफल फिल्मों में काम किया हुआ है। कीर्ति ने साउथ इंडस्ट्री में मुख्य हीरोइन के तौर पर अपना कैरियर शुरू किया था। उन्होंने मलयालम फिल्म गीतांजलि से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। कीर्ति बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं और वह अभी तक कुंवारी भी हैं।

3. तमन्ना भाटिया

https://www.instagram.com/p/Bk-HGmPB53z/?hl=hi&taken-by=tamannaahspeaks

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह बहुत सुदंर अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में भी तमन्ना काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान साउथ की फिल्मों से मिली है। तमन्ना की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं लेकिन वह भी अभी तक कुंवारी हैं।

4. काजल अग्रवाल

https://www.instagram.com/p/BoRFWN1nCIt/?taken-by=kajalaggarwalofficial

फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अब तक 30 से ज्यादा साउथ और 4 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है। काजल अग्रवाल की खूबसूरती के चर्चे पूरी साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर हैं। लेकिन काजल भी तक कुंवारी हैं।

5. रकुल प्रीत सिंह

https://www.instagram.com/p/BpdpEzOnsIo/?hl=hi&taken-by=rakulpreet

साउथ फिल्मों में सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में रकुल प्रीत सिंह का नाम आता है। रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। रकुल प्रीत बहुत ही खूबसूरत हैं लेकिन वह अभी तक कुंवारी हैं।

6. नित्या मेनन

https://www.instagram.com/p/BBMqvidoHze/?hl=hi&taken-by=nithya.menon

साउथ फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री और गायक नित्या मेनन का नाम भी इस लिस्ट में आता हैै। नित्या ने कई भाषा में फिल्में कर रखी हैं लेकिन वह अभी तक कुंवारी हैं।