BREAKING NEWS

विनाशकारी भूकंप से तुर्की और सीरिया मं भूकंप से मरने वालों की संख्या 8 हजार के पार ◾Chhawla gangrape case : 3 दोषियों को रिहा करने के खिलाफ पुनर्विचार याचिका, नई पीठ गठित करेगा SC ◾कांग्रेस नेता अनिल भारद्वाज ने कहा- 'जनता ने AAP को समस्या समाधान के लिए दिया था वोट, तमाशे के लिए नहीं'◾7.7 तीव्रता के भूकंप के बाद तुर्की में कुल 435 झटके महसूस, 8 हजार से ज्यादा लोगों की गई जान, बचाव कार्य जारी ◾किशोर दास की हत्या कर, क्रांति लाना चाहता था हत्यारा ASI, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा◾भाजपा ने कहा- CM योगी आदित्यनाथ से राहुल गांधी को मांगनी चाहिए माफी ◾TMC नेता महुआ ने अडाणी समूह से जुड़े मामले में लोकसभा में लगाया आरोप, कहा- देश के लोगों को मूर्ख बनाया ◾PM मोदी को कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करना चाहिए, तभी भारत के साथ संबंध आगे बढ़ सकते हैं : इमरान खान◾Lok Sabha Session: लोकसभा में आज विपक्ष के प्रश्नों का जवाब दे सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी◾भाजपा के सत्ता में आने के बाद अडानी दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए : राहुल गांधी◾Delhi Excise Policy Case: सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में हैदराबाद के CA को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी का CA गिरफ्तार◾आज का राशिफल (08 फरवरी 2023)◾आत्मनिर्भर नए भारत में हिंसा और वामपंथी उग्रवादी विचार की कोई जगह नहीं है : अमित शाह◾जीवीके ने राहुल गांधी के दावों को खारिज किया, कहा : मुंबई एयरपोर्ट को बेचने का कोई दबाव नहीं था◾Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा के शरीर के 17 से ज्यादा टुकड़े किए, आफताब ने कबूला - चार्जशीट◾तुर्किये और सीरिया में आए भीषण भूकंप में 7000 से अधिक लोगों की मौत◾शिंदे ने मछुआरे समुदाय को नजरअंदाज करने के लिए ठाकरे परिवार पर निशाना साधा◾सुप्रीम कोर्ट में MCD मेयर चुनाव के लिए आप की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई ◾युवा कांग्रेस ने अडाणी समूह के मामले को लेकर किया प्रदर्शन◾

ये अभिनेत्रियां हैं एक नंबर की पियक्कड़ हर पार्टी में होती है नशे में चूर

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर आपने बहुत बार अभिनेत्रियों को शराब पीते हुए जरूर देखा ही होगा। लेकिन रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जो जमकर शराब पीती हैं। जब किसी स्टार के घर पार्टी होती है तो यह अभिनेत्रियां जमकर शराब के नशे में चूर होती हैं। कई बार तो यह अभिनेत्रियां इतना नशे में अपना आपा खो देती हैं कि इन्हें संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

\"\"

1.मनीषा कोइराला

एक समय में मनीषा कोइराला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थी। खूबसूरती के अलावा मनीषा की दमदार एक्टिंग ने सभी को अपना दीवाना भी बना दिया था। लेकिन फिर मनीषा को शराब और सिगरेट पीने की ऐसी लत पड़ी कि उन्हें धीरे-धीरे बीमारियों ने घेर लिया। मनीषा की सराब पीने और बीमारियों की वजह से ही उनका करियर धीरे-धीरे खत्म हो गया। हाल ही में कैंसर से ठीक हुई मनीषा अब धीरे-धीरे अपने पुराने अंदाज में वापिस लौट रही हैं।

\"\"

2.अमीषा पटेल

गदर-एक प्रेम कथा से सुर्खियों में आई अमीषा पटेल ने फिल्म में सकीना को ऐसा रोल प्ले किया की वो हर किसी के सपनों की रानी बन गई। हालांकि पिछले काफी समय से वह बॉलीवुड से गायब हैं। लेकिन आपको बता दें कि अमीषा कई बार शराब पीकर गलत हरकतों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ना चाहते हुए भी छा जाती हैं।\"\"

3.सुष्मिता सेन

आपको बता दें कि दो बेटियों को गोद लेने वाली सुष्मिता सेन को शराब पीने और जुआ खेलने की लत लगी है। इनको शराब पीते हुए कई बार बड़ी-बड़ी पार्टियों में भी देखा गया है।

\"\"

4.सारा खान

टीवी जगत का सबसे चर्चित शो बिदाई की संस्कारी बहु के रोल में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाली एक्टे्रस सारा खान असल जिंदगी में बहुत सिगरेट पीती हैं। बहुत बार मीडिया ने इन्हें नशा करते हुए स्पॉट किया है।

\"\"

5.करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और लगातार अपने सेक्सी फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। और यह अभिनेत्री बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। लेकिन इस अभिनेत्री को कई बार हुक्का पीती हुई स्पॉट की गई है और ड्रिक भी करती हुई नजर आई है। \"\"