BREAKING NEWS

शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾महाराष्ट्र : राष्ट्रपति शासन के बाद उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल से की मुलाकात ◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

बॉलीवुड केसरी

ये हैं बॉलीवुड के पिता-पुत्र की 6 ऐसी जोड़ियां जिनके बीच है खून का रिश्ता जिसके बारे में कोई नहीं जानता

बॉलीवुड में तमाम अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है। हमें पर्दे पर बेहतरीन फिल्में दिखाने के लिए यह सब अभिनेताओं और निर्देशक कड़ी मेहनत करते हैं। शुरू से ही यह सब अभिनेताओं और निर्देशकों ने हमें बेहद ही अद्भुत प्रदर्शन दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनमें से कुछ ऐसे रिश्ते हैं जो कि खून के हैं और उनके बारे में हमें बिल्कुल भी पता नहीं है।

\"Bollywood

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही 6 पिता और पुत्र की जोडिय़ों के बारे में बताएंगे जो अभिनेता और निर्देशक की जोड़ी हैं। चलिए जानते हैं कि कौन से हैं पिता-पुत्र की 6 जोडिय़ां।

\"rishi

जगदीप और जावेद जाफरी

\"Jagdeep

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जगदीप जाफरी ने 400 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन वह फिल्म शोले में निभाए गए 'सूरमा भोपाली' के लिए खास जाना जाता हैै। यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि बॉलीवुड के एक्टर जावेद जाफरी जगदीप जाफरी के पुत्र हैं। जावेद जाफरी के अभिनेय की बात करें तो वह अपनी अदाकारी से हमें हंसा रहे हैं।

मेहमूद और लकी अली

\"Mahmood

बॉलीवुड में मेहमूद जैसे बहुमुखी व्यक्तित्व वाले लोग बहुत कम ही हुए हैं। मेहमूद एक अभिनेता, निर्देश, निर्माता और इसके साथ-साथ गायक भी थे। मेहमूद ने लगभग 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि लकी अली मेहमूद के बेटे हैं और वह भी एक गायक, गीत लेखक, संगीतकार और अभिनेता हैं। लकी अली ने फिल्म 'कहा ना प्यार है' के गीत 'ना तुम जानो ना हम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मधु बाबू शेट्टी और रोहित शेट्टी

\"Madhu

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को कौन नहीं जानता है लेकिन यह बहुत कम लोगों को पता है कि मशहूर अभिनेता और फाइट डायरेक्टर मधु बाबू शेट्टी जिन्हें फाइटर शेट्टी के नाम से भी जाना जाता था। रोहित शेट्टी उनके हिी पुत्र हैं। एम.बी. शेट्टी कद काठी में लंबे थे और वह एक अच्छे व्यक्तित्व वाले शख्स थे।

जकारिया खान और अमजद खान

\"Zakaria

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अमजद खान को फिल्म शोले के गब्बर के तौर पर याद किया जाता है। बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता जकारिया खान के बेटे थे। जकारिया खान का पर्दे पर नाम जयंत था और उनकी पहली फिल्म लाल चिट्टा थी जो कि साल 1935 में आई थी।

शशि कपूर और कुनाल कपूर

\"Shashi

बॉलीवुड के आकर्षक अभिनेता शशि कपूर एक प्रसिद्ध रोमांटिक हीरो थे। शशि कपूर के बेटे कुनाल कपूर ने 1972 में अंग्रेजी फिल्म 'सिद्धार्थ'  से अपनी शुरूआत की थी और फिर उसके बाद कुछ अन्य फिल्मों में भी काम किया था। कुनाल कपूर ने 30 साल बाद फिल्म 'सिंग इज ब्लिंग' से बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं।

जीवन और किरण कुमार

\"Jeevan

जीवन कुमार जो कि 50 केदशक में पौराणिक फिल्म में अपनी नारद की भूमिका के लिए जाने जाते हैं और कई फिल्मों मेें खलनायक की भूमिका भी अदा की है। उनके पुत्र, किरन कुमार जो कि FTII के छात्र रहे हैं। उन्होंने तमाम हिन्दी, राजस्थानी और गुजराती फिल्मों में काम किया है। हमने उन्हें कई हिन्दी टीवी सीरियल में भी उन्हें देखा गया है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।