BREAKING NEWS

बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायकों का बैठक में पहुंचना जारी, सुरजेवाला बोले- कोई मतभेद है तो निकालेंगे समाधान◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मलाइका अरोड़ा-अनन्या पांडे ने बैकलेस आउटफिट्स में दिखाया हुस्न का जबरदस्त जलवा, देखें कुछ अन्य सेलेब्स की तस्वीरें

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चे में बनी रहती है। वहीं बी टाउन इंडस्ट्री में तो अक्सर फैशन चेंज भी होता रहता है। जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि अक्सर पार्टी में एक्ट्रेसेस को ऑफ शोल्डर से लेकर हाई थाई स्लिट ड्रेस तक में बॉलीवुड हसीनाओं को स्पॉट किया गया है। मगर इनमें से कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनकर इवेंट में अपने लुक से तहलका मचा दिया है। ऐसे में बॉलीवुड की कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां जो किसी न किसी इवेंट में बैकलेस ड्रेस पहने नजर आयी हैं। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों का लुक दिखाने वाले हैं जिन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनकर फ्लॉन्ट किया अपना ग्लैमरस लुक...

1.दीपिका पादुकोण 

दीपिका ने मेट गाला 2019 में अपनी ड्रमैटिक अपीयरेंस के लिए पिंक मैटलिक बैकलेस गाउन चुना था, जिसे प्रिंसिस गाउन जैसी लेयर्स दी गई थीं। वहीं उसमें 3डी प्रिंट से बने सी-अर्चिन भी लगाए गए थे। इसे बनाने में करीब 160 घंटे लगे थे। इस स्ट्रैपलेस गाउन को Zac Posen ने डिजाइन किया था। वैसे एक्ट्रेस का बैकलेस गाउन उन्हें काफी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा था।  

2.कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बिज़नेसमैन मुकेश अम्बानी के गणेश चतुर्थी के मौके पर सिल्वर गोल्डन शिमरी साड़ी में सेक्सी अवतार में नजर आईं, बैकलेस ब्लाउज के साथ हॉट अवतार में वह नजर आईं।

3.मलाइका अरोड़ा

अपने बर्थडे के खास मौके पर मलाइका ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन की गयी एक मिरर-वर्क वाली मिनी ड्रेस कैरी की, जिसमें एक बैकलेस डिटेलिंग के साथ-साथ एक नेकलेस और स्टडेड स्ट्रेप्स थे। वैसे  मलाइका अपनी इस बैकलेस ड्रेस में बेहद सेक्सी लग रही थीं और उनका लुक ही कुछ ऐसा था जिसे देख कोई भी उनका कायल हो जाए।

4.मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में पहुंची। इस मौके पर मानुषी गोल्डन रंग की डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में मानुषी बला की खूबसूरत लग रही थीं।

5.दिशा पटानी

हमेशा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहने वाली दिशा ने व्हाइट ने ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं। साथ ही दिशा धूप की रोशनी में पोज़ देती भी नजर आ रही हैं।

6.अनन्या पांडे

हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में छाई रहने वाली अनन्या पांडे बैकलेस ड्रेस पहनकर भी अपने जलवें बिखेर चुकी है। वैसे कुछ भी हो ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिखी। 

7.करीना कपूर खान 

करीना कपूर खान स्लिंकी शिमरी गोल्ड सिल्वर गाउन में नजर आईं।एक्ट्रेस का ये गाउन Michael Costello के द्वारा डिजाइन किया गया है। बेल स्लीव्स वाले उनके इस बैकलेस गाउन को काफी पसंद किया गया। 


8.कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बर्थडे पार्टी के लिए ऑरेंज बैकलेस बॉडी कॉन मिनी ड्रेस पहनकर मचाया कोहराम।

9.जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन हॉट फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आ जाती हैं। इतना ही नहीं अपने हॉट लुक से वो हमेशा ही लोगों को घायल करने में कामयाब रही हैं। जाह्नवी का ये बैकलेस लुक साल 2017 में  उनकी मां श्रीदेवी के बर्थडे पर देखा गया। 

10.अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपनी इस वाइट बैकलेस ड्रेस में ग्रेसफुल और एलिगेंट लुक में नजर आई।