BREAKING NEWS

चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजे, भाजपा ने राहुल को मारा ताना ◾पकिस्तान द्वारा डाक मेल सेवा पर रोक लगाने के लिए रवि शंकर प्रसाद ने की आलोचना ◾सम्राट नारुहितो के राज्याभिषेक समारोह में शामिल होने जापान पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद ◾गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM कमलनाथ, केंद्र से 6,600 करोड़ रुपये की सहायता मांगी ◾पाकिस्तान ने भारत के साथ डाक सेवा बंद की, भारत ने अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन बताया ◾सरकार ने सियाचिन को पर्यटकों के लिए खोलने का फैसला किया : राजनाथ सिंह ◾TOP 20 NEWS 21 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- अगर पाक ने घुसपैठ कराना बंद नहीं की तो सशस्त्र बल उसे मुहंतोड़ जवाब देते रहेंगे◾भारत करतारपुर पर 23 को करेगा एग्रीमेंट, आस्था के नाम पर श्रद्धालुओं से वसूली पर अड़ा पाक ◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त, जानें किस-किस ने डाला वोट◾उपचुनाव : यूपी समेत 17 राज्यों में वोटिंग समाप्त, जानें कहां कितने प्रतिशत हुआ मतदान◾हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान समाप्त, जानें कितने प्रतिशत हुआ मतदान◾आरे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मेट्रो कंस्ट्रक्शन पर नहीं लगाई कोई रोक ◾BJP विधायक के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, कहा- पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं बख्शीश सिंह◾संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा◾शरद पवार ने डाला वोट, लोगों से की लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील◾संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले- बीते 90 वर्षों से हमें निशाना बनाया जा रहा है ◾हरियाणा में मुकाबला सिर्फ BJP और कांग्रेस के बीच : भूपिंदर सिंह हुड्डा◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾

बॉलीवुड केसरी

सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ये 5 एक्टर भी आँखों से हुए ओझल

बॉलीवुड की अदाकारा जायरा वसीम जिन्होंने फिल्म दंगल से अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत की थी। बीते रविवार को जायरा ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहने की बात कही है। अभिनेत्री ने जब से इस बात का खुलासा किया है तभी से बॉलीवुड गलियारो में इस बात की चर्चा है। 

बता दें कि अभिनेत्री जायरा ने अब तक केवल बॉलीवुड की दो ही फिल्मों में काम किया है और सबसे महत्वपूर्ण बात दोनों ही फिल्मों दंगल और सीक्रेट में जायरा वसीम के अभिनय को बहुत पसंद किया गया है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने सफलता की ऊंचाईयां तो छूई लेकिन सफल नहीं हो सके। तो चालिए आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और आंखों से ओझल हो गए। 

1.फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म पे्रम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए फरदीन को बेस्ट डेब्यू के बहुत सारे अवॉर्ड भी मिले थे। इसके बाद इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम भी किया। लेकिन अफसोस कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई। 

2.हरमन बावेजा

अभिनेता हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस समय ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ये आने वाले वक्त में सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं सका। उसके बाद हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब भी हो गए। हरमन ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई। लेकिन शायद किस्मत ने हरमन का साथ नहीं दिया और ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। अपने कैरियर में कुल 5 फिल्में करने वाले हरमन सिंह की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। 

3.महाक्षय

हिंदी सिनेमा के फेमस अभिनेता और डांस मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय का फिल्मी कैरियर अभी तक भी मुकाम हासिल नहीं कर पाया है। महाक्षय को दर्शक फिल्म हॉन्टेड से जानने लगे हैं इसके बाद इनकी एक भी ऐसी फिल्म नहीं जो याद करने लायक हो।

4.जायद खान

बॉलीवुड में केवल सुपरहिट होने वाले खान ही नहीं बल्कि सुपरफ्लॉप होने वाले खान भी मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है जायद खान। इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है,लेकिन यह चाह कर भी इंडस्ट्री में वो नाम नहीं कमा पाए हैं। इन्होंने फिल्म चुरा लिया है तुमने से बॉलीवुड में 2003 में डेब्यू किया था। इसके अलावा इन्होंने कई सारी फिल्में और भी की लेकिन वो भी सपुरफ्लॉप साबित हुई। 

5.उदय चोपड़ा

बॉलीवुड जगत से गायब हुए अभिनेता उदय चोपड़ा को अब पहचान पाना बेहद मुश्किल है। एक्टर 46 के हो चुके हैं लेकिन अभी तक भी कुंवारे हैं। 

उदय चोपड़ा ने साल 2000 में आई शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था। ये फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा कुछ खास जादू नहीं चला पाए।