BREAKING NEWS

जामिया में हुई झड़प को लेकर बोलीं VC नजमा - बिना अनुमति के कैंपस में घुसी पुलिस, दर्ज कराएंगे FIR◾मायावती ने की नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रही हिंसा की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच की मांग◾पुलिस कार्रवाई के खिलाफ जामिया के छात्रों ने कपड़े उतारकर किया विरोध प्रदर्शन ◾जामिया विवाद पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, CJI बोले-हिंसा रुकेगी तब होगी मामले की सुनवाई◾जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾

बॉलीवुड केसरी

सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ये 5 एक्टर भी आँखों से हुए ओझल

 bfdgbdrf

बॉलीवुड की अदाकारा जायरा वसीम जिन्होंने फिल्म दंगल से अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत की थी। बीते रविवार को जायरा ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहने की बात कही है। अभिनेत्री ने जब से इस बात का खुलासा किया है तभी से बॉलीवुड गलियारो में इस बात की चर्चा है। 

बता दें कि अभिनेत्री जायरा ने अब तक केवल बॉलीवुड की दो ही फिल्मों में काम किया है और सबसे महत्वपूर्ण बात दोनों ही फिल्मों दंगल और सीक्रेट में जायरा वसीम के अभिनय को बहुत पसंद किया गया है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने सफलता की ऊंचाईयां तो छूई लेकिन सफल नहीं हो सके। तो चालिए आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और आंखों से ओझल हो गए। 

1.फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म पे्रम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए फरदीन को बेस्ट डेब्यू के बहुत सारे अवॉर्ड भी मिले थे। इसके बाद इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम भी किया। लेकिन अफसोस कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई। 

2.हरमन बावेजा

अभिनेता हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस समय ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ये आने वाले वक्त में सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं सका। उसके बाद हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब भी हो गए। हरमन ने साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से डेब्यू किया था। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म व्हॉट्स योर राशि बनाई। लेकिन शायद किस्मत ने हरमन का साथ नहीं दिया और ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। अपने कैरियर में कुल 5 फिल्में करने वाले हरमन सिंह की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। 

3.महाक्षय

हिंदी सिनेमा के फेमस अभिनेता और डांस मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय का फिल्मी कैरियर अभी तक भी मुकाम हासिल नहीं कर पाया है। महाक्षय को दर्शक फिल्म हॉन्टेड से जानने लगे हैं इसके बाद इनकी एक भी ऐसी फिल्म नहीं जो याद करने लायक हो।

4.जायद खान

बॉलीवुड में केवल सुपरहिट होने वाले खान ही नहीं बल्कि सुपरफ्लॉप होने वाले खान भी मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है जायद खान। इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है,लेकिन यह चाह कर भी इंडस्ट्री में वो नाम नहीं कमा पाए हैं। इन्होंने फिल्म चुरा लिया है तुमने से बॉलीवुड में 2003 में डेब्यू किया था। इसके अलावा इन्होंने कई सारी फिल्में और भी की लेकिन वो भी सपुरफ्लॉप साबित हुई। 

5.उदय चोपड़ा

बॉलीवुड जगत से गायब हुए अभिनेता उदय चोपड़ा को अब पहचान पाना बेहद मुश्किल है। एक्टर 46 के हो चुके हैं लेकिन अभी तक भी कुंवारे हैं। 

उदय चोपड़ा ने साल 2000 में आई शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था। ये फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा कुछ खास जादू नहीं चला पाए।