BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

बॉलीवुड केसरी

मिलिए बॉलीवुड के ऐसे कपल्स से जिन्होंने सगाई तो कि लेकिन नहीं बंध सके शादी के बंधन में

वैसे तो बॉलीवुड में आए दिन लिंकअप,ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। लेकिन कुछ रिलेशनशिप केवल नाम के ही रह जाते हैं। जो कभी शादी तक नहीं पहुंच पाते हैं। दरअसल आज हम आपको ऐसे ही उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सगाई तो कि लेकिन किसी वजह से ये सगाई टूट गई और उनकी शादी नहीं हो पायी। तो आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में।

\"\"

1.अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर जोडिय़ों में से एक हैं। अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने सगाई तो कि लेकिन बाद में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। साल 2002 की बात है अमिताभ बच्चन के बर्थंडे पर दोनों ने सगाई की थी। लेकिन फरवरी 2003 तक दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

\"\"

2.अक्षय कुमार और रवीना टंडन

साल 1994 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा आई थी। फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने चुपके से सगाई की लेकिन उसके बाद दोनों की बे्रकअप की खबरें आनी शुरू हो गई थी। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब रवीना टंडन अपने ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी।

\"\"

3.साक्षी तंवर और विशाल डडलानी

टीवी इंडस्ट्री से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर की शादी मशहूर सिंगर विशाल डडलानी से तय हुई थी। लेकिन इन दोनों की सगाई होने के बाद भी किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया। बाद में विशाल ने तो किसी ओर से शादी भी कर ली लेकिन साक्षी तंवर आज भी कुंवारी हैं।

\"\"

4.सलमान खान और संगीता बिजलानी

बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसा दौर था जब सलमान खान और संगीता बिजलानी एक-दूसरे के प्यार में बेहद पागल थे। इन दोनों स्टार्स ने सगाई भी कर ली थी। और इतना ही नहीं दोनों की शादी के कार्ड भी छाप गए थे। लेकिन अभिनेत्री सोमी अली के कारण इन दोनों का बे्रकअप हो गया। और संगीता और सलमान खान के प्यार के खूब चर्चे थे। बाद में सलमान खान की लाइफ में जब सोमी की एंट्री हुई तो यह बात संगीता को बिल्कुल नहीं पसंद आई और संगीता ने सलमान के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया। फिर संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी।

\"\"

नाक की सर्जरी कराकर अनुष्का शर्मा सहित इन एक्ट्रेसेस ने बदला अपना लुक