BREAKING NEWS

राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾सीएए के तहत भारतीय नागरिकता पाने के लिए लोगों को देना होगा धर्म का सबूत◾क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए एक-दूसरे की संवेदनाओं को समझना आवश्यक : राजनाथ सिंह◾पाक के लाहौर में मारा गया खालिस्तानी नेता 'हैप्पी PhD’, RSS नेताओं की हत्या का था आरोपी◾निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई ◾BJP सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, बोले-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग◾दिल्ली में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, RML अस्पताल में 3 संदिग्ध मामले सामने आए◾जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को किया गिरफ्तार◾मध्यप्रदेश : कमलनाथ सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां अटकने से कांग्रेस नेताओं में बढ़ रहा असंतोष ◾दिल्ली चुनाव : अमित शाह ने केजरीवाल को शाहीनबाग जाने की चुनौती दी, कहा- मोदी सरकार राष्ट्र विरोधी को नहीं बख्शेगी ◾कोरोना वायरस से चीन में अब तक 106 लोगों की मौत, 1300 नए मामले आए सामने ◾हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को, सात नये मंत्री हो सकते हैं शामिल ◾मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए पीएफआई की तरफ से भुगतान किया गया था: कपिल सिब्बल ◾कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIA को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾

टीवी के यह Child artist हो गए हैं इतने बड़े पहचानना हुआ बेहद मुश्किल

आज हम आपको बताने जा रहे उन Child artist के बारे में जो आपने सीरियलों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय करती देखी होंगी पर अब उम्र बढ़ने के साथ-साथ सुन्दरता में भी ये काफी आगे निकल चुकी है।

\"\"

आएये नज़र डालते है उनकी पहले की और अब की तस्वीरों पर जिन्हें देखकर आप शायद विश्वास न कर पाए ये वही है जिन्हें आपने कभी उनके बचपन के रूप में देखा होगा।

\"\"

1.एहसास चन्ना

\"\"

Child artist माय फ्रेंड गणेशा और वास्तु शास्त्र जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अहसास बॉलीवुड की सबसे फेमस बाल कलाकारों में से एक है। जिन्होंने अब पढाई पूरी करने के बाद दुबारा टेलीविज़न जगत में वापसी कर रही है।

2.अदिति भाटिया 

\"\"

चांस पे डांस और विवाह जैसी फिल्मों में बतौर Child artist काम कर चुकी अदिति को आपने ये है मोहब्बतें में भी देखा होगा। ये टीवी जगत के सबसे चर्चित बाल-कलाकारों में से एक है जिन्होंने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीता है।

3.अवनीत कौर 

\"\"

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से टीवी जगत में मशहूर हुई अवनीत इन दिनों Child artist में सबसे लोकप्रिय यंग चेहरा है। साथ ही इन्होने बॉलीवुड फिल्म मर्दानी में भी अहम किरदार निभाया था। अवनीत ने सावित्री,  एक मुट्ठी आसमान और हमारी सिस्टर दीदी जैसे सीरियलों में अहम किरदार निभाएं है।

4.रौशनी वालिया 

\"\"

दर्जनों टीवी कमर्शियल के साथ-साथ इन्होने ये वादा रहा और में लक्ष्मी तेरे आँगन की जैसे सीरियलों में काम किया है। बॉलीवुड में इन्होने अपने करियर की शुरुआत माय फ्रेंड गणेशा -4 से की थी।

5.इशिता पंचाल 

\"\"

 इन्हें पहचान मिली थी उतरन सीरियल में के किरदार तपस्या के बचपन को निभाने से ओर साथ ही इन्होने अम्बर धरा जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है।