BREAKING NEWS

राजस्थान घमासान पर सिब्बल ने जताई चिंता, कहा - क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे?◾विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष ◾सरकार पर संकट के बीच CM गहलोत ने आज रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक◾राजस्थान सरकार संकट : विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SOG के नोटिस को CM गहलोत ने बताया सामान्य ◾अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव ◾PAK ने फिर शुरू किए आतंकी सरगना हाफिज सईद समेत JuD के नेताओं के बैंक अकाउंट◾राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट, सचिन पायलट विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे ◾कोरोना से निपटने के लिए UP में अब होगा वीकेंड लॉकडाउन, हर शनिवार और रविवार बंद रहेंगे बाजार ◾अनुपम खेर का भी परिवार आया कोरोना की चपेट में, मां समेत 4 सदस्य पॉजिटिव ◾अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल◾राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े आठ लाख के करीब, अब तक 22674 लोगों की मौत ◾कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, नानावती अस्पताल में इलाज जारी ◾दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 27 लाख के करीब◾J&K : बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर, सेना ने की गोलाबारी ◾US में कोरोना का कहर बरकरार, सैन्य अस्पताल के दौरे के दौरान पहली बार मास्क पहने नजर आए ट्रंप◾महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव ◾अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र में कोरोना के 8139 नये मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 246600 हुई◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 1,781 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.10 लाख के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood की इन 4 खूबसूरत अभिनेत्रियों के पास है अपना प्राइवेट जेट

अमीर लोगों की बात होती है तो भारत के सबसे पहला नाम अंबानी और टाटा का ही नाम लिया जाता है। अंबानी और टाटा के पास दुनिया की हर चीज होती है जो भी ये लेना चाहते हैं। यह सब सेकेंडो में कुछ भी खरीदने की ताकत रखते हैं।

\"\"

पर क्या आप जानते हैं हि हमारे Bollywood में ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनका रुतबा भी अंबानी और टाटा से कम नहीं है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का रुतबा भी बिल्कुल कम नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास भी बहुत पैसा होता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रुतबा अंबानी या टाटा से कम नहीं है।

\"\"

वैसे तो कहा जाता है कि बॉलीवुड में बहुत भेदभाव होता है। अभिनेता और अभिनेत्रियों के बीच में बड़ा भेदभाव देखने को मिलता है। खबरें तो यह आती हैं कि अगर एक फिल्म के लिए किसी अभिनेता को 5 करोड़ रुपए दिए जाते हैं तो उसी फिल्म की अभिनेत्री को 1 करोड़ या उससे कम रकम दी जाती है।

\"\"

लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनके सामने बड़े से बड़े अभिनेता भी फीके पड़ जाते हैं। बॉलीवुड की इस अभिनेत्रियों ने अपने काम से खुद को इस मुकाम पर पहुंचाया है। चलिए जानते हैं कि कौन-कौन सी अभिनेत्रियां इस कड़ी में शामिल हैं।

1. शिल्पा शेट्टी

\"\"

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब वह सिर्फ इंवेट में ही नजर आती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने समय में यूपी और बिहार हिलाने तक की ताकत रखती थी। शिल्पा का लुक और उनकी खूबसूरत पहले की तरह बरकरार है। शिल्पा ने अपने कैरियर में कर्ई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन जब उन्होंने राज कुंद्रा से शादी की तो उन्होंने अपना फिल्मी कैरियर खत्म कर दिया। शिल्पा शेट्टी की अपनी आईपीएल में टीम है। उनके पति का बहुत बड़ा कारोबार भी है, ऐसे में शिल्पा के पास पर्सनल जेट भी है।

2. प्रियंका चोपड़ा

\"\"  

Bollywood में 90 के दशक से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह हॉलीवुड में अपना ध्यान लगाए हुए हैं। प्रियंका की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास बहुत है। प्रियंका एक फिल्म के लिए करोड़ों की वसूलती हैं। ऐसे में प्रियंका कितनी ज्यादा अमीर होंगी। प्रियंका के पास अपना एक प्राइवेट जेट भी है इसके साथ न्यूयार्क में खुद का घर भी है।

3. माधुरी दीक्षित

\"\"

Bollywood की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित केदीवानी तो पूरी दुनिया ही है। माधुरी दीक्षित की संपत्ति के बारे में बात करें तो उनके पास करोड़ों की प्रोपर्टी है। बॉलीवुड में एक दशक तक राज करने वाली माधुरी दीक्षित एक बार फिर से कमबैक करने वाली हैं। जी हां, माधुरी, आलिया औैर वरुण की फिल्म कंलक में वह नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है। माधुरी ने श्रीराम नैने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरियां बढ़ा ली थी। माधुरी दीक्षित अब लंब समय के बाद एक बार फिर से पर्दे पर दिखार्ई देंगी।

4. सनी लियोनी

\"\"    

Bollywood की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी की लाइफस्टाइल बहुत ही ज्यादा अच्छी है। सनी के पास एक बहुत आलिशान फ्लैट है जोकि मुंबई के ब्रांदा में है। साथ ही बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में नई पहचान बना ली है। सनी के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट भी है।