BREAKING NEWS

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका BJP में शामिल, कहा-'लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं'◾लापता लड़के का पता लगाने के लिए भारतीय सेना ने हॉटलाइन पर चीन से किया संपर्क, PLA से मांगी मदद ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾

इन स्टार किड्स ने एक्टिंग को पीठ दिखाकर अपने लिए चुना एक अलग रास्ता

स्टार किड्स पर काफी प्रेशर होता है, पेरेंट्स के साथ- साथ पूरी दुनिया की उम्मेदे उनपर टिकी होती है। बॉलीवुड के स्टार किड्स से एक्सपेक्टेशंस इतनी हाई होती है कि कई बार वो खुद को साबित करने के चक्कर में फेल हो जाते हैं। हालांकि ऐसे कई स्टार किड्स हैं जिन्होंने अपने मां- बाप की बनाई पहचान को साइड कर एक्टिंग को पीठ दिखाकर, फिल्मी दुनिया से दूर अपनी अलग पहचान बनाई है। 

नव्या नवेली नंदा

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मी दुनिया से दूर एक खास काम कर रही हैं। उन्होंने कई लोगों के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की शुरुआत की हैं। आरा हेल्थ का मोटिव महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म बनाना हैं। अपनी मां श्वेता के नक्शेकदम पर चलकर नव्या वाकई कुछ ऐसा कर रही हैं जिससे भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को कम किया जा सके। 

कृष्णा श्रॉफ

इस लिस्ट में दूसरा नाम भी अनजाना नहीं हैं। बॉलीवुड में कई दशकों तक दमदार फिल्में करने वाले जैकी श्रॉफ की बेटी और बॉलीवुड के उभरते यंग सितारों में से एक टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं हैं। इस बात को कृष्णा ने कई बार इंटरव्यू में बताया है। उनकी दिलचस्पी सिर्फ फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग में है और वो अपना एक फिटनेस क्लब भी चलाती हैं। 

त्रिशला दत्त 

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त की बेटी से आपको क्या उम्मीदें हैं? क्या आपने कभी सोचा हैं कि आखिर संजू बाबा की बेटी कब किसी फिल्म में नजर आएंगी? अगर नहीं सोचा तो इसमें आपकी गलती नहीं हैं, क्योंकि त्रिशला दत्त ने वाकई कभी किसी फिल्म में ना तो काम किया हैं ना ही उन्हें पैपराजी को प्लीज करना पसंद हैं। अमेरिका से साइकोलॉजी की पढ़ाई करने वाली त्रिशला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में ड्रीम ट्रेसर्स हेयर एक्सटेंशंस चला रही हैं। 

आलिया कश्यप

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में बनाने वाले, तमाम कलाकारों को फिल्मों में काम देने वाले अनुराग कश्यप की खुद की बेटी कहां है? वेल आलिया अभी L.A में पढ़ाई कर रही हैं। 20 साल आलिया वैसे तो फिल्मों से कोसो दूर हैं लेकिन अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर टिप्स डालती रहती हैं। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आलिया ने कई वीडियो में ये बताया है कि उन्हें फिल्मों में दिलचस्पी नहीं हैं। 

शाहीन भट्ट

बॉलीवुड की जानी मानी फैमिली 'भट्ट फैमिली' को तो सभी जानते हैं। जहां महेश भट्ट की एक बेटी आलिया भट्ट इंडस्ट्री में अभी टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में हैं तो वही दूसरी बेटी शाहीन भट्ट फिल्मी दुनिया से दूर हैं। पेशे से ऑथर शाहीन लाइमलाइट से दूर रहती हैं और अपनी बहन की सक्सेस को अप्रीशिएट करती हैं।