BREAKING NEWS

नितिन गडकरी की अपील, कहा- सभी दलों को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के लिए सामूहिक प्रयास करना चाहिए◾Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी सोनिया गांधी, सोमवार से राजस्थान में होगी शुरू◾Border dispute: एमएसआरटीसी ने कोल्हापुर और बेलगावी के बीच बहाल की बस सेवा, हालात सामान्य होने के आसार ◾UP News: धर्मांतरण के बाद युवती के निकाह मामले में 10 के खिलाफ FIR दर्ज, दो गिरफ्तार◾चक्रवाती तूफान मैंडूस का दिखने लगा असर, चेन्नई से 4 उड़ानें रद्द, सरकार ने कसी कमर ◾गुजरात विजय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस अपना वजूद ढूंढने को मजबूर◾भाजपा ने गुजरात में विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी ◾हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर बोले अशोक गहलोत- चुनाव जीतने के लिए OPS ने निभाई अहम भूमिका ◾राजस्थान: सीएम गहलोत बोले- बजट में किसानों, पशुपालकों की खुशहाली का रखेंगे ध्यान ◾उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- सांसद मुद्दों को उठाने से पहले निजी अध्ययनों व आंकड़ों का विश्लेषण करें ◾Delhi News: कांग्रेस को झटका, दो नव-निर्वाचित पार्षद ‘आप’ में हुए शामिल◾CM योगी का ऐलान, कानपुर के पास जल्द होगा अपना हवाई अड्डा ◾शीतकालीन सत्र में पेश हुआ 'यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल', पक्ष में पड़े 63 वोट, विपक्ष ने किया जमकर हंगामा◾Noida: नोएडा में दरिंदगी, 14 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला ◾केसीआर की पार्टी का आधिकारिक नाम हुआ बीआरएस, EC ने दी स्वीकृति ◾उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बरेली में पेड़ से लटका मिला पांचवीं के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस ◾गुजरात चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अब कठोर निर्णय लेने का वक्त◾Indonesia: इंडोनेशिया में कोयले की खदान में भारी विस्फोट, 9 की मौत, अन्य कई घायल ◾दलाई लामा का संदेश, कहा- हथियारों पर बहुत खर्च कर रहे लोग, यह पूरी तरह से गलत ◾मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- 'AAP' का ही होगा सब कुछ... विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP ◾

50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ सुपरस्टार्स का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, देखिए लिस्ट

देश और दुनिया में इस वक्त साउथ फिल्मों और कलाकारों का हल्लाबोल है। बीते काफी वक्त से साउथ फिल्मों को लेकर दर्शकों को क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा अब दर्शक साउथ एक्टर्स को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के चलते अब साउथ के कलाकार भी देशभर में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। मगर, साउथ की फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले साउथ के मशहूर अभिनेता बॉलीवुड फिल्मों में अपना जादू नहीं चला पाए। आइए जानते हैं साउथ के ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में-

प्रभास

Prabhas on Radhe Shyam's failure: 'Maybe we missed something in script' -  Hindustan Times

साउथ के फेमस निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 से देशभर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म साहो से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मगर यह फिल्म लोगों को कुछ खास रास नहीं आई। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आई थी।

राम चरण

Ram Charan Set to Collaborate With 'Rangasthalam' Director Sukumar Once  Again

फिल्म आरआरआर से दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले साउथ स्टार राम चरण का बॉलीवुड डेब्यू भी लोगों को कुछ खास रास नहीं आया। अभिनेता साल 2013 में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जंजीर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था।

सूर्या

Suriya Sivakumar HD Wallpapers | Latest Suriya Sivakumar Wallpapers HD Free  Download (1080p to 2K) - FilmiBeat

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सोरारई पोट्रु' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने वाले एक्टर सूर्या भी हिंदी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म रक्त चरित्र 2 से सूर्या ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म को ना ही लोगों ने पसंद किया और ना ही समीक्षकों ने इसकी सराहना की।

विक्रम

Did you know Vikram was supposed to play the lead role in Bombay? | Tamil  Movie News - Times of India

साउथ स्टार विक्रम को लेकर साउथ में अलग ही क्रेज देखने के मिलता है। विक्रम को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। साउथ में फैंस के बीच मशहूर विक्रम भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म रावण और फिल्म डेविड में विक्रम नजर आ चुके हैं, लेकिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं थी।

किच्चा सुदीप

Kiccha Sudeep shows journalist how to correctly pronounce 'Kannada' -  Hindustan Times

साउथ में कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के नाम का सिक्का चलता है उनके साथ फिल्म करने के लिए एक्टर्स से लेकर निर्देशक और अभिनेत्रियां सभी उत्साहित रहती हैं। मगर किच्चा सुदीप ये जलवा हिंदी फिल्मों में बरकरार नहीं रख पाए। किच्चा सुदीप ने , रक्त चरित्र 2 दबंग 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।