BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश चुनावःAAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, योगी के खिलाफ लड़ेंगे विजय श्रीवास्तव◾भारत में संक्रमण के मामलों में परिवर्तन नहीं होने पर भी कोविड का खतरा बरकरार: WHO ◾ कर्नाटक में 31 जनवरी से नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला, इस खबर में जाने किन-किन चीजों में मिली है ढील ◾PM मोदी दो फरवरी को BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, बजट से जुड़ी तमाम उपलब्धियों के बारे में देंगे जानकारी ◾राजस्थान: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा कर 40 लाख रुपये की मांग की◾मुजफ्फरनगर में बोले शाह-सपा की सरकार बन गई तो जयंत चौधरी को धोखा देंगे अखिलेश ◾ रविवार को गोवा दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित◾'चौकीदार ही जासूस है' Pegasus पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस◾यूपी : CM योगी ने 'हज हाउस' को लेकर SP पर साधा निशाना, 'कैलाश मानसरोवर भवन' के बारे में कही यह बात ◾NYT की रिपोर्ट में दावा, भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा था Pegasus◾बजट सत्र : संसद के दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्य काल◾अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे का टीका : केशव प्रसाद मौर्य◾यूपी चुनाव : गृहमंत्री शाह और BJP अध्यक्ष समेत यह बड़े नेता करेंगे प्रचार, जानिए कौन किस जगह मांगेगा वोट ◾UP विधानसभा चुनाव : शाह-नड्डा के बाद अब PM भरेंगे हुंकार, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली◾देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 871 लोगों ने तोड़ा दम, नए मामलों में गिरावट◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों में जारी है वृद्धि, 36.94 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा ◾अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना - BJP से सावधान रहें, वोट की खातिर उसने कृषि कानून वापस लिए◾कांग्रेस का दावा - हम फिर से बनाएंगे सरकार◾बंगाल चुनाव बाद हिंसा: भाजपा कार्यकर्ता की मौत मामले में CBI ने सात लोगों को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली कोविड : बीते 24 घंटों में आए 4,044 नए मामले, कल के मुकाबले कम हुई मौतें ◾

पाकिस्तान के इस एक्टर ने माहिरा खान को Kiss करने की कोशिश, वीडियो हो रहा है वायरल

पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस माहिरा खान फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि अभी हाल ही में लक्स स्टाइल अवार्ड्स हुए थे। उन अवार्ड्स में माहिरा को उनकी फिल्म वरना के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब माहिरा अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर गई तो पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर जावेद शेख के बीच कुछ ऐसा वाकया हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Congratulations my favourite @TheMahiraKhan for winning the best actor award for #Verna ? you truly deserve it ❤ and I love you a lot ❤ #MahiraKhan #LSA2018 pic.twitter.com/Il5skyFZ1H

— Deep Basu (@deepbasu1) 21 February 2018
माहिरा जब स्टेज पर अवॉर्ड लेने की तो वहां पर जावेद शेख पहले से ही थे। इस वीडियो में साफ तौर पर यह देखा जा सकता है कि अवॉर्ड लेने के बाद माहिरा जब जावेद से हाथ मिलाती हैं तो वह माहिरा के गाल पर किस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। \"\"

लेकिन माहिरा ने जावेद को इग्नोर कर दिया और वह अवॉर्ड के साथ आगे ही चली गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और तेजी से शेयर भी किया जा रहा है।

\"\"

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद से सारे ही लोग जावेद शेख पर चुटकी ले रहे हैं। माहिरा को लोगों की यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।

\"\" उन्होंने ट्विटर पर जावेद की ट्रोलिंग की निंदा करते हुए लिखा, सुबह उठकर जाना कि सोशल मीडिया पर बहुत ही घटिया चीज सर्कुलेट हो रही है। भगवान के लिए खबर बनाने के लिए कुछ भी मुद्दा ना बनाएं। जावेद शेख हमारी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर हैं। वह हम सभी के लिए मेंटर हैं।

I have just woken up to such silly stuff floating around. It’s good to be aware and have an opinion but for Gods sake don’t use anything and everything to make news. Javed Sheikh of all people! He is a legend and a mentor to all of us in this industry. Would vouch for him always.

— Mahira Khan (@TheMahiraKhan) 21 February 2018
माहिरा खान ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरूख खान के साथ फिल्म रईस में भी काम किया हुआ है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है उसके बाद से माहिरा खान बॉलीवुड की किसी ओर फिल्म में काम करती हुई नजर नहीं आईं हैं। \"\"

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान का नाम जोड़ा गया है। माहिरा और रणबीर को कई बार के साथ देखा गया है। माहिरा और रणबीर दोनों ने ही अपने अफेयर की बातों को नकारा है।

\"\"

पिछले साल सितंबर में रणबीर कपूर के साथ माहिरा की बहुत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों में दोनों स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे थे।

\"\"

माहिरा और रणबीर की इन तस्वीरों पर काफी हंगामा भी हुआ था। इन तस्वीरों के हंगामे पर माहिरा और रणबीर कपूर दोनों ने ही सफाई दी थी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।