अभिनेत्री मेघना नायडू टीवी के मशहूर सीरियल जोधा अकबर और ससुराल सिमर का में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेघना नायडू ने शादी कर ली है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कब हुआ। हम आपको बता दें कि अपनी शादी का खुलासा खुद मेघना नायडु ने किया है।

सोशल मीडिया पर मेघना नायडू ने अपनी शादी पर खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लूइस मिगुएल रिस से गुपचुप शादी कर ली है। मेघना ने पिछले 2 सालों से अपनी शादी की बात छुप्पा रखी थी लेकिन उनकी शादी के बारे में कुछ ही लोगों को पता थी।

मेघना नायडू ने 2 साल पहले गुपचुप तरीके से की शादी

मेघना नायडू पिछले 2 सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। यही वजह है कि उनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी लेकिन जब उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की तब पता चला कि उन्होंने लूइस के साथ शादी कर ली है। इसके बाद मेघना ने अपनी शादी की पुष्टि की।

यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/BwGcXF6B_Sh/

6 साल मेघना और लुईस ने डेट किया और उसके बाद 25 दिसंबर 2016 को मुंबई में शादी कर ली। मेघना ने कहा है कि, मैं और लुईस शादी के बाद नो अटेंशन फेज एंजॉय कर रहे थे। हमने कुछ भी मिसिंग नहीं लगा। हमारे दोस्तों और परिवारों को शादी के बारे में पता था।

मेघना ने आगे कहा है कि, लुईस ने मेरी मां से पूछा कि वो अपने लिए क्या बर्थडे गिफ्ट चाहती हैं। मेरी मां ने गिफ्ट में हमारी शादी मांग ली। ऐसे में हमें शॉपिंग के लिए भी वक्त नहीं मिला था जल्दी-जल्दी में अयप्पा मंदिर जाकर शादी कर ली। अब हम चर्च वेडिंग भी करेंगे। मेघना ने ये बात भी कही कि लुईस उनसे उम्र में 10 साल बड़े भी हैं।

 

मेघना नायडू का आंध्रप्रदेश विजयवाड़ा में जन्म हुआ था और उन्होंने 18 साल की उम्र में कैरियर की शुरूआत कर ली थी। मेघना ने 1999 में तेलुगु फिल्म प्रेम साक्षी में काम किया था। उन्हें फेम म्यूजिक वीडियो कलियों का चमन से मिला। बाद में मेघना ने हवस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड के इन सितारों को है जानवरों से खास प्यार, एक ने तो खरीद लिया 2 लाख का घर