बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान उन सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में कई सारे नए अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपनी फिल्मों में डेब्यू करने का मौका दिया है। अगर हम बात करें सलमान खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की तो उनकी गिनती काफी लंबी है।

salman khan

आज हम सलमान की एक ऐसी ही हीरोइन केबारे में बात करेंगे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। उनकी भोली सूरत और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं।

Bhumika Chawla

आपने सब ने ही सलमान खान की फिल्म तेरे नाम तो जरूर देखी होगी और उस फिल्म में सलमान खान ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की थी। सलमान खान ने इस फिल्म में एक पागल का किरदार निभाया है।

salman khan

सलमान खान के साथ इस फिल्म में जिस हीरोइन ने काम किया था वह फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म थी। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की हिरोइन भूमिका चावल की जिन्होंने इस फिल्म में निर्जला लड़की का किरदार निभाया था।

Bhumika Chawla

 भूमिका अभिनेत्री के साथ-साथ एक मॉडल भी रह चुकी हैं। भूमिका चावल ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत तेलगू फिल्म के साथ की थी।

Bhumika Chawla

भूमिका ने अपने फिल्मी कैरियर में तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ा, भोजपुरी सहित लगभग 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अगर भूमिका चावला की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्मों में बद्री, खुशी, ओककडु, तेरे नाम और सिंहदरी फिल्में शुमार हैं।

Bhumika Chawla

बता दें कि भूमिका का उनकी तेलगू फिल्म खुशी के निए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। भूमिका ने इस फिल्म में सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ काम किया है।

Bhumika Chawla

भूमिका चावला ने फिल्म तेरे नाम में बहुत अच्छा अभिनय की था और उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था और उस फिल्म के लिए उन्हें काफी अवार्ड भी मिले थे। भूमिका को हाल ही में फिल्म ‘एम.एस.धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में उन्होंने धोनी की बहन का किरदार निभाया था।Bhumika Chawla

भूमिका चावला ने 21 अक्टूबर 2007 को अपने बॉयफ्रेंड भरत ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। बता दें कि भरत पेशे से एक योगा टीचर हैं और भूमिका उनके पास योगा सीखने जाती थी।

Bhumika Chawla

वहीं पर दोनों के बीच में प्यार हो गया। भूमिका और भरत का रिलेशन 4 साल तक चला था और दोनों ने 4 साल बाद शादी करने का फैसला कर लिया था। भूमिका का एक छोटा 3 साल का बेटा भी है।

Bhumika Chawla

भूमिका चावला आज 39 वर्ष की हो गईं हैं और आज भी वह बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं और हम आपको आज उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ