BREAKING NEWS

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- लड़कियों को स्कूल में नहीं पढ़ा पाएंगे 50 साल से कम उम्र के पुरुष टीचर◾कमलेश तिवारी हत्याकांड की ATS ने 24 घंटे के भीतर सुलझायी गुत्थी, तीन षडयंत्रकर्ता गिरफ्तार◾FATF के फैसले पर बोले सेना प्रमुख- दबाव में पाकिस्तान, करनी पड़ेगी कार्रवाई◾हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जवान, राफेल, अनुच्छेद 370 और वन रैंक पेंशन को क्यों बनाया मुद्दा?◾यूपी उपचुनाव: विपक्ष को कुछ सीटों पर उलटफेर की उम्मीद◾हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए आज थम जाएगा प्रचार, आखिरी दिन पर मोदी-शाह समेत कई दिग्गज मांगेंगे वोट◾INX मीडिया केस: इंद्राणी मुखर्जी का दावा- चिदंबरम और कार्ति को 50 लाख डॉलर दिए◾खट्टर बोले- प्रतिद्वंद्वियों ने पहले मुझे 'अनाड़ी' कहा, फिर 'खिलाड़ी' लेकिन मैं केवल एक सेवक हूं◾SC में बोले चिदंबरम- जेल में 43 दिन में दो बार पड़ा बीमार, पांच किलो वजन हुआ कम◾PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾

बॉलीवुड केसरी

Bollywood के इस अभिनेता ने पिछले 15 सालों में नहीं दी एक भी हिट फिल्म,फिर भी हैं करोड़ो की सम्पति के मालिक

Bollywood के कई ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी उनके पास ढेर सारा पैसा है। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय को तो आप सभी ने कई सारी फिल्मों में देखा होगा। बता दें कि विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड में पिछले 15 सालों में Bollywood को एक भी हिट फिल्म नहीं दी लेकिन फिर भी उनकी फिल्में क्रिश-3 जो की हिट साबित हुई थी।

\"\"
शहीद सैनिकों के परिवार को दिए 25 नए फ्लैट

विवेक ओबरॉय रईस अभिनेता के रूप मेंं जाने जाते हैं। बता दें कि एक्टर विवेक ओबरॉय तब से सुर्खियों में बने हुए हैं जब से उन्होंने मुंबई से सटे ठाणे में पहुंचकर शहीद सैनिकों के परिवार को 25 नए फ्लैट देने का ऐलान किया।

\"\"

उनके इस निर्णय से साफ जाहिर होता है कि वह समाज के लिए काफी गंभीर सोच रखते हैं। उनके इस फैसले से दर्शक बहुत खुश हुए।

\"\"

इस फैसले से कई लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी होंगे कि आखिर उनकी इतनी प्रॉपर्टी आई तो आई कहां से क्योंकि उन्होंने तो ज्यादा फिल्मों में काम भी नहीं किया है। तो आइए जानते हैं विवेक ओबरॉय के बारे में कुछ खास बाते कि कहां से लाए वह इतना पैसा।

\"\"

विवेक ऑबेरॉय का जन्म 3 सितम्बर 1976 को एक भारतिय परिवार में हुआ था । राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म कंपनी (2002) के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की है ।

\"\"

इस फ़िल्म में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पुरस्कृत किया गया है ।

\"\"
90 करोड़ की प्रॉपर्टी के अकेले मालिक

फ़िल्म रक्त चरित्र और क्रिश-3 के अभिनय के लिए उनके अभिनय की प्रशंसा हुई । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ओबरॉय एक फिल्म के 4 करोड़ रुपए लेते हैं।

\"\"

इतना ही नहीं मुंबई में इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। विवेक ओबरॉय की 1 करोड़ 40 लाख डॉलर की संपत्ति है। यानि की भारतीय डॉलर के हिसाब से 90 करोड़ की अकेल प्रॉपर्टी के मालिक हैं विवेक ओबरॉय

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार