BREAKING NEWS

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾

Bollywood के इस अभिनेता ने पिछले 15 सालों में नहीं दी एक भी हिट फिल्म,फिर भी हैं करोड़ो की सम्पति के मालिक

Bollywood के कई ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी उनके पास ढेर सारा पैसा है। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय को तो आप सभी ने कई सारी फिल्मों में देखा होगा। बता दें कि विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड में पिछले 15 सालों में Bollywood को एक भी हिट फिल्म नहीं दी लेकिन फिर भी उनकी फिल्में क्रिश-3 जो की हिट साबित हुई थी।

\"\"
शहीद सैनिकों के परिवार को दिए 25 नए फ्लैट

विवेक ओबरॉय रईस अभिनेता के रूप मेंं जाने जाते हैं। बता दें कि एक्टर विवेक ओबरॉय तब से सुर्खियों में बने हुए हैं जब से उन्होंने मुंबई से सटे ठाणे में पहुंचकर शहीद सैनिकों के परिवार को 25 नए फ्लैट देने का ऐलान किया।

\"\"

उनके इस निर्णय से साफ जाहिर होता है कि वह समाज के लिए काफी गंभीर सोच रखते हैं। उनके इस फैसले से दर्शक बहुत खुश हुए।

\"\"

इस फैसले से कई लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी होंगे कि आखिर उनकी इतनी प्रॉपर्टी आई तो आई कहां से क्योंकि उन्होंने तो ज्यादा फिल्मों में काम भी नहीं किया है। तो आइए जानते हैं विवेक ओबरॉय के बारे में कुछ खास बाते कि कहां से लाए वह इतना पैसा।

\"\"

विवेक ऑबेरॉय का जन्म 3 सितम्बर 1976 को एक भारतिय परिवार में हुआ था । राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म कंपनी (2002) के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की है ।

\"\"

इस फ़िल्म में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पुरस्कृत किया गया है ।

\"\"
90 करोड़ की प्रॉपर्टी के अकेले मालिक

फ़िल्म रक्त चरित्र और क्रिश-3 के अभिनय के लिए उनके अभिनय की प्रशंसा हुई । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ओबरॉय एक फिल्म के 4 करोड़ रुपए लेते हैं।

\"\"

इतना ही नहीं मुंबई में इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। विवेक ओबरॉय की 1 करोड़ 40 लाख डॉलर की संपत्ति है। यानि की भारतीय डॉलर के हिसाब से 90 करोड़ की अकेल प्रॉपर्टी के मालिक हैं विवेक ओबरॉय

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार