BREAKING NEWS

दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार◾Rahul Gandhi Fake Video: BJP कार्यकर्ताओं पर होगी कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस बोली- झूठ नहीं करेंगे बर्दाश्त! ◾महाराष्ट्र : व्हिप मान्यता को लेकर ठाकरे गुट ने सुप्रीमकोर्ट का किया रूख ◾Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी ने सामने रखा रिपोर्ट कार्ड, बोले- ‘जो कहा सो किया’, आगे भी करते रहेंगे ◾

बाली उमर में ही ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

आज मदर्स डे यानी कि 9 मई 2021 को मदर्स डे मनाया जाता है। इस मौके पर मां के प्रति लोग अपनी-अपनी भावनाएं एक प्यारे से मैसेज के द्वारा व्यक्त करते हैं।  बॉलीवुड फिल्मों में कई ऐसी अदाकाराएं रही हैं जिन्होंने मां का किरदार निभा कर अपना नाम हमेशा के लिए अमर कर दिया। मगर कुछ ऐसी फिल्म अदाकाराएं भी हैं, जिन्होंने निजी जिंदगी में शादी से पहले ही फिल्मों में मां का किरदार निभा डाला। कुछ एक्ट्रेस तो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं। मगर फिल्मी पर्दे पर मां का किरदार निभा चुकी हैं।

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट फिल्म एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिल्म बागी 2 में मां का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। वरुण धवन स्टारर फिल्म बदलापुर में नजर आईं विक्की डोनर फेम अदाकारा यामी गौतम भी एक बेटे की मां के किरदार में दिखी थीं।अदाकारा सोनम कपूर ने फिल्म मौसम में एक बेटी की मां का किरदार निभाया था। 

बॉलीवुड फिल्म स्टार जैकलीन फर्नांडिस भी फिल्म ब्रदर्स में मां का किरदार निभा चुकी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में अक्षय कुमार थे। बॉलीवुड फिल्म स्टार कटरीना कैफ भी फिल्म न्यूयॉर्क और टाइगर जिंदा है में मां का किरदार निभा चुकी हैं। अदाकारा दीपिका पादुकोण ने बाजीराव-मस्तानी में एक मां का किरदार निभाया था।

सलमान खान स्टारर फिल्म पार्टनर में लारा दत्ता एक हॉट एंड ग्लैमरस मां के किरदार में दिखाई दी थीं। फिल्म अदाकारा अमीषा पटेल ने सनी देओल स्टारर फिल्म गदर में एक मां का किरदार निभाया था। इस वक्त अदाकारा अपने करियर के शुरुआती दौर में ही थी।

फिल्म मणिकर्णिका में अदाकारा कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। जिसमें एक्ट्रेस एक मां के रोल में भी दिखी थी। अदाकारा विद्या बालन फिल्म पा में अमिताभ बच्चन की मां के रोल में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में अभिषेक बच्चन थे।अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म मैरी कॉम में दो जुड़वां बच्चों की मां का किरदार निभाया था। इस वक्त तक निजी जिंदगी में अदाकारा की शादी भी नहीं हुई थी। टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म तारा रम पम में दो बच्चों की मां का किरदार निभाया था। 

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा श्रद्धा कपूर हसीना पारकर में एक मां का किरदार निभा चुकी हैं। बॉलीवुड की सबसे क्यूट और बबली अदाकारा मानी जाने वाली प्रीति जिंटा ने फिल्म कभी अलविदा न कहना में मां का किरदार निभाया था।