BREAKING NEWS

भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾ कांग्रेस ने PM मोदी से किया सवाल, पूछा- क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा?◾उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे◾चित्रकूट की खदानों में बच्चियों के यौन शोषण पर बोले राहुल-क्या यही सपनों का भारत है◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जुदाई फिल्म में Anil Kapoor के बेटे का किरदार निभाने वाला यह बॉलीवुड स्टार अब हो गया है इतना हैंडसम

वैसे तो आपको बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे बाल कलाकार दिख जायेंगे जो आज बड़े होकर सुपरस्टार बन गए हैं,लेकिन कुछ बाल कलाकार ऐसे भी हैं जिन्हें आप आज भी बड़े होकर नहीं पहचान सकते हैं। यदि हम बात बॉलीवुड की फिल्मों की करते हैं तो उसमें कुछ हीरो तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने बचपन में ऐसे यादगार किरदारों से दुनिया का दिल जीत लिया था।

\"childhood

जिसे कभी भुलाया ही नहीं जा सकता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही एक बाल कलाकार के बारे में बताने जा रहें हैं जिसने बचपन से लेकर और अभी तक भी एक कामयाब सुपरस्टार बन चुका है। लेकिन आप उन्हें शायद अब पहचान नहीं पाएंगे।

\"childhood

आपको बता दें कि इस छोटे से बच्चे का नाम है ओमकारा कपूर है। इनका जन्म 31 अक्टूबर 1986 को मुंबई में हुआ था। साल 1997 में जुदाई फिल्म में अनिल कपूर के बेटे रोमी का किरदार निभाकर ओमकार कपूर काफी प्रसिद्ध हुए थे।

\"masoom\"

इसके अलावा उन्होंने 1997 में ही गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर वन में अभिनय किया था। साल 2015 में ओमकार कपूर ने बॉलीवुड की हिट फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में अभिनय किया। 90 के दशक में सन 1997 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की एक जबरदस्त कामयाब फिल्म जुदाई यदि आपको वह फिल्म याद है तो फिल्म में दो बाल कलाकार भी थे।

\"childhood

वैसे तो इस फिल्म के सभी कलाकारों ने आपना प्रदर्शन लजवाब दिया था लेकिन फिल्म के दो बाल कलाकार जिन्होंने अनिल कपूर के बच्चों का रोल आदा किया था उनका काम भी लोगों को बहुत पसंद आया था। अपने समय के उस सुपरहिट फिल्म में अनिल कपूर के बेटे का किरदार जिस अभिनेता ने निभाया था अब वह बड़े हो गए हैं।

\"childhood

अब उन्होंने एक मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं उन्होंने अपनी पहली हिट फिल्म देकर लोगों के मन में अपनी एक खास जगह बना ली है। यही नहीं फिल्म मासूम और जुडवा में भी उस बालक ने आज भी अपने प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बनाया था।

\"pyaar