BREAKING NEWS

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खान-पान का तरीका देख मजदूरों को बताया बांग्लादेशी◾ उत्तर प्रदेश में CAA के खिलाफ अनोखा विरोध, कब्रिस्तान पहुंच कर पूर्वजों की कब्र पर रोने लगे कांग्रेसी नेता◾विधानसभा चुनाव : आज दिल्ली में 3 सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह ◾चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हुई, 830 मामलों की पुष्टि ◾कोहरे की वजह दिल्ली आने वालीं 12 ट्रेनें 1 घंटे 30 मिनट से लेकर 4 घंटे 15 मिनट तक लेट ◾बालिका दिवस पर बोले नायडू- ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ हमारा संवैधानिक संकल्प है◾भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾

इस दुल्हन ने दीपिका पादुकोण के शानदार ब्राइडल लुक को किया रीक्रिएट, सोशल मीडिया ने की वाहवाही

इन दिनों सेलिब्रिटी वेडिंग्स को रीक्रिएट करना ट्रेंड बन गया है और हर लड़की की इच्छा होती है कि वो अपनी शादी में किसी एक्ट्रेस कि तरह सजे संवरें। अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर ने अपने फैंस के लिए ऐसा वेडिंग ट्रेंड सेट किया है कि शादी में लड़कियां इनके जैसी ड्रेसेस कि डिमांड कर रही है ।

हाल ही में केरन देसाई नाम कि एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्होंने हाल ही में बाली में शादी की। केरन ने अपनी शादी में वही लाल ब्राइडल सब्यसाची लहंगा पहना था, जो दीपिका पादुकोण ने अपनी सिंधी शादी में पहना था। हालांकि केरन और दीपिका के लहंगा पहनने के तरीके में थोड़ा बदलाव था।

 

केरन के लहंगे पर देवनागरी लिपि में 'सदा सौभागयवती भव ’मंत्र की एम्ब्रोइडरी की गयी थी। ये खूबसरत लहंगा हर लड़की अपनी शादी पर पहनना चाहेगी। लहंगा चुनने बारे में बात करते हुए केरन ने बताया “मैंने हमेशा अपने इस खास दिन के लिए सब्यसाची की ड्रेस पहनने का सपना देखा था। जब मैं मुंबई में डिजाइनर के स्टोर पर पहुंची, तो मैंने दो आउटफिट्स को चुना।

 

केरन ने आगे कहा , ' मेरी चुनी दो ड्रेसेस में एक ऑफ-व्हाइट लुक था, जो कुछ ज्यादा ही मॉडर्न था और दूसरा कढ़ाई वाला लाल लहंगा था। तब मेरे पति ने सुझाव दिया की ये ड्रेस लोगों को ज्यादा अच्छी लगेगी और इसमें मेरी सुंदरता को भी निखरेगी । जिसके बाद मैंने इस शानदार लाल लहंगे को चुन लिया। 

केरन ने अपनी लग्ज़री शादी में लहंगे के साथ राजसी आभूषणों को खास तरीके से स्टाइल कर कैरी किया। केरन न्यूयॉर्क के एक इंटरप्रेन्योर हैं जिन्होंने हाल ही में बाली शादी की है। केरन ने लहँगे में कई शानदार पोज़ दिए जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले साल इटली में शादी के बंधन में बंधे। भले ही दोनों ने अपनी शादी के बारे में ऑफिसियल घोषणा की थी पर दोनों इसे निजी रखने में कामयाब रहे और कोई भी तस्वीर लीक नहीं हुई। दीपिका का ब्राइडल लुक भी खूब वायरल हुआ था। 

फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में शामिल होने पर बुरी तरफ ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, लोगों ने कहा ड्रामेबाज