BREAKING NEWS

कांग्रेस नेता ने अंग्रेजी शब्द के जरिए रेल मंत्रालय पर किया कटाक्ष ◾आज का राशिफल ( 23 मई 2022)◾KXIP vs SRH ( IPL 2022) : पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया◾PM मोदी टोक्यो में क्वाड इनिशिएटिव, द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा करने के लिए उत्सुक◾WHO चीफ ने कोविड महामारी को लेकर दिया बड़ा बयान◾राजभर ने अखिलेश पर कसा तंज , कहा - यादव जी को लग गई है एयर कंडीशनर की हवा ◾ केंद्र के बाद इन राज्य सरकारों ने भी पेट्रोल-डीजल पर घटाया VAT , जानें क्या हैं नई कीमतें◾ होशियारपुर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, कुत्ते से कर रहा था बचाव◾ श्रीलंका के लिए संकट मोचन बना भारत, जरूरी राहत सामग्री लेकर कोलंबो पहुंचा जहाज◾ SA टी20 सीरीज और इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट के लिए भारतीय टीम हैं तैयार, यहां देखें किसे-किसे मिला मौका◾ SRH vs PBKS: हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, यहां देखें Playing XI◾ बंगाल में BJP को लगा बड़ा झटका, सांसद अर्जुन सिंह ने थामा टीएमसी का हाथ◾'न उगली जाए, न निगली जाए' की स्थिति में विपक्ष! ज्ञानवापी विवाद में सपा, बसपा और कांग्रेस ने क्यों साधी चुप्पी?◾ आज से नौकरशाहों के हाथों में दिल्ली MCD की डोर, स्पेशल अफसर अश्वनी कुमार और कमिश्नर ज्ञानेश भारती ने संभाला चार्ज◾2024 की तैयारी में राजनीतिक समीकरण साध रहे KCR... CM केजरीवाल से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा ◾दिल्ली: कुतुब मीनार परिसर में खुदाई को लेकर नहीं लिया गया कोई फैसला, केंद्रीय संस्कृति मंत्री ने कही यह बात ◾ इटालियन चश्मा उतारें तो पता चलेगा विकास....,राहुल गांधी पर अमित शाह ने कसा तंज◾ज्ञानवापी से लेकर ईदगाह मस्जिद तक... जानें क्यों कटघरे में खड़ा है पूजा स्थल अधिनियम 1991? पढ़े खबर ◾भारत में जनता के हित में लिए जाते हैं फैसले, बाहरी दबावों को किया जाता है दरकिनार : इमरान खान ◾ क्वाड के लिए जापान रवाना हुए पीएम मोदी, बैठक के बारे में बताया क्या-क्या होगा खास◾

Bollywood से गायब होने के बाद सड़क पर गोला खाती नज़र आयी यह हॉट अभिनेत्री

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत का नाम सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। आजकल मल्लिका बॉलीवुड औैर यहां की दुनिया से दूर हैं। लेकिन बॉलीवुड में जो उनकी जगह है वह अभी तक कोई ओर अभिनेत्री नहीं ले पाईं हैं।

\"bollywood

ऐसा लगता भी है कि शायद ही भविष्य में कोई अभिनेत्री उनकी जगह ले भी पाएंगी। लेकिन बॉलीवुड में मल्लिका जो मुकाम चाहती थी वह मुकाम उन्हें मिल नहीं पाया है। मल्लिका ने फिल्म मर्डर से बहुत सुर्खियां बटोरी थीं।

फिल्म मर्डर ने मल्लिका को रातों-रात स्टार बना दिया था

\"Mallika

मल्लिका के साथ इस फिल्म में किसर सीरियल के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी थे। मल्लिका की फिल्म मर्डर बहुत सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म ने मल्लिका को रातों रात ही स्टार बना दिया था। मल्लिका ने मर्डर फिल्म से पहले ख्वाइश फिल्म में काम किया था। मल्लिका के साथ इस फिल्म में हिमांशु मलिक थे।

Bollywood की पहली बोल्ड अभिनेत्री बन गई थी मल्लिका शेहरावत

\"Mallika

मल्लिका की इस पूरी ही फिल्म में सारे ही बोल्ड सीन थे। मल्लिका Bollywood की पहली ऐसी अभिनेत्री थी जिसने अपनी फिल्म में इतने बोल्ड सीन दिए थे। लेकिन अगर हम आप से यह पूछें कि मल्लिका अब कहां है और क्या कर रही हैं तो क्या आप बता पाएंगें।

\"Mallika

शायद नहीं, क्योंकि मल्लिका बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। ऐसा लगता है जैैसे कि मल्लिका ने फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा बोल दिया है।

मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है

\"Mallika

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मल्लिका शेहरावत का असली नाम नहीं है। बल्कि उनका असली नाम रीमा लांबा है। मल्लिका ने Bollywood में आने से पहले अपना नाम रीमा से बदल लिया था। मल्लिका का जन्म हरियाणा के गांव हिसार के एक छोटे से गांव मोथ में हुआ था। आज हम आपको मल्लिका शेहरावत का एक देसी लुक दिखाएंगे जो बहुत ही वायरल हो रहा है।

मल्लिका की यह तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल

\"Mallika

मल्लिका शेहरावत की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह बंगनी रंग के सूट में गोला खरीदते हुए नजर आ रही हैं। वैसे तो आप सब ने ही मल्लिका को हमेशा हॉट लुक में देखा है।

\"Mallika

इसलिए मल्लिका को इस देसी अवतार में पहचान पाना आपके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा। शायद ही किसी ने पहचाना होगा कि बॉलीवुड की इतनी बड़ी अभिनेत्री इस तरह सड़क पर गोला खाने के लिए भटक रही है।

सड़क पर गोला खाती हुई नजर आ रही हैं मल्लिका

\"Mallika

मल्लिका ने फिल्मों में न्यूड सीन दिए हैं और अब वह सलवार कमीज में बहुत ही संस्कारी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मल्लिका ठेलेवाले के पाच खड़ी होकर चुस्की खा रही हैं। जब इतना बड़ा स्टार सड़कों पर निकलता है तो उसे देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है।

\"Mallika

लेकिन आप देख सकते हैं कि मल्लिका के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मल्लिका ठेले के सामने बिलकुल अकेले खड़ी हैं और दुकान के आस-पास भी कोई नजर नहीं आ रहा है।

फिल्मों से पहले यह काम करती थीं मल्लिका शेहरावत

\"Mallika

कुछ हिट फिल्मों में काम करने के बाद मल्लिका को अच्छी फिल्में मिलना बंद हो गई थीं। इसलिए उन्होंने हीरोइन के अलावा आइटम गर्ल के रूप में भी अपनी पहचान बनायीं। फिल्मों में आने से पहले मल्लिका एक एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस का काम करती थीं। मल्लिका के घरवाले नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बनें।

फिल्मों में काम करने के लिए घर से भाग गई थी मल्लिका

\"Mallika

मल्लिका ने कई बार घरवालों को मनाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माने तो वह अपने घर से कुछ गहने चोरी कर के भाग गयीं। फिल्मों में आने से पहले मल्लिका मॉडलिंग किया करती थीं। बता दें, मल्लिका ने न सिर्फ Bollywood बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है। वह सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म ‘मिथ’ में नजर आ चुकी हैं।

\"Mallika